Viral Video : थूक लगाकर रोटी बनाने की घिनौनी हरकत का वीडियो वायरल, आरोपी गिरफ़्तार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

UP News Viral Video : बिजनौर के नजीबाबाद स्थित कस्बा जलालाबाद में एक होटल पर रोटी बनाने के दौरान रोटी पर थूकने (Spitting) का वीडियो (Video) वायरल (Viral) हुआ तो मामला पुलिस (Police) में पहुच गया। एफआईआर होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच करते हुए रोटी (Bread) पर थूकने वाले आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है।

बिजनौर पुलिस ने होटल के कर्मचारी अरबाज को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। गौरतलब है कि इससे पहले भी रोटी बनाते में थूकने का मामला सामने आ चुका है। इस वीडियो (Video) को देखिए जिसमें रोटी बनाते वक्त आरोपी थूक कर रोटियां बना रहा है। रोटी पर थूकने का VIRAL VIDEO

नजीबाबाद के जलालाबाद चौक पर सदाबहार होटल के नाम से एक मुस्लिम होटल है जिस पर खासतौर पर नॉनवेज खाने ही मिलता है। इस होटल पर रोटी बनाने के दौरान रोटी पर थूकने का वीडियो बनाकर किसी ने वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद इसमें लोगों ने तरह-तरह के प्रतिक्रिया सामने आईं।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने वायरल वीडियो के संज्ञान में लेते हुए जांच के बाद होटल के कर्मचारी नजीबाबाद के मोहल्ला रामपुरा निवासी अरबाज को पुलिस ने पहले पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। जब वीडियो में पुष्टि हो गई तो पुलिस ने उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 269/ 270 के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT