बिहार में बारात में जबरन घुसे तीन युवक, करने लगे अंधाधुंध फायरिंग, मना करने पर युवक को मार दी गोली

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

पटना से राजेश कुमार झा की रिपोर्ट

Bihar Firing News: बिहार के पटना के आलमगंज थाना इलाके के बेलबरगंज में बारात में जबरन घुस कर स्थानीय लोगों ने फायरिंग की. जब  मोबाईल दुकानदार मृतक प्रिंस ने युवक को फायरिंग करने से मना किया तो युवक ने प्रिंस पर फायरिंग कर दी. जिसके बाद प्रिंस को इलाज के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया. जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस जांच में जुट गई है.

बारात में जबरन घुस कर फायरिंग

ADVERTISEMENT

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. लोगों ने इसकी सूचना आलमगंज थाने को दी, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना की पुष्टि करते हुए पटना सिटी के पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी और परिजनों ने बताया कि, पटना सिटी  के आलमगंज के बेलवरगंज में मंगलवार के दिन, रात में एक बारात जा रही थी, बारात में महिला और पुरुष डांस कर रहे थे,तभी तीन युवक शराब के नशे में पहुंचे और वो भी डांस करने लगे और फायरिंग भी करने लगे .

बाराती को मार दी गोली

ADVERTISEMENT

जब तीन चार गोली हवा में फायरिंग करी तो उसके बाद मृतक प्रिंस उसके पास गया और फायरिंग करने से मना करने लगा जिसके कारण वहां उन सभी के बिच झड़प हो गई. फिर इनमे से एक ने प्रिंस पर ही गोली चला दी. जिसके बाद बारात में भगदड़ मच गई. आनन फानन में घायल प्रिंस को NMCH अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉ ने उसे मृत घोषित कर दिया जांच के बाद फिलहाल पुलिस इस पुरे मामले की जाँच में जुट गई है और वहीं लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में लग गई. 

ADVERTISEMENT

सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी पुलिस

बता दे कि इस बार पुलिस प्रशासन फायरिंग करने से लगातार सचेत कर रही है. जिसके लिए बैंकेट हॉल से लेकर लोगो में जागृति फैलाने के लिए कई बार लोगो के बिच जाकर सूचना दे रही है. लेकिन फायरिंग में एक बार फिर एक युवक को लगी गोली और उसकी मौत हो गई. पुलिस जांच में जुट गई है, अभी इस पुरे मामले के सीसीटीवी सामने नहीं आए है.

Note : ये खबर क्राइम तक में internship कर रही निधी शर्मा ने लिखी हैं.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT