'पापा ने अम्मी को गोली मारी', बच्चों के सामने पत्नी की गोली मारकर हत्या, पति अवैध संबंध का करता था शक

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Bihar Crime News: बिहार के बेगुसराय में एक युवक ने बच्चों के सामने ही अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि पति को अपनी पत्नी पर अवैध संबंध होने का शक था. इसी बात को लेकर 25 नवंबर की रात दोनों के बीच झगड़ा हुआ. जिसके चलते पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी.

इस मामले पर एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि पत्नी की हत्या के मामले में आरोपी नंद किशोर राय को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके पास से हत्या में प्रयुक्त अवैध पिस्तौल भी बरामद कर ली गई है। यह घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर वार्ड 3 गांव की है.

अवैध संबंधों के शक में पत्नी को मारी गोली

बताया जा रहा है कि घटना के बाद बच्चों से पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि नंदकिशोर राय को अपनी पत्नी पर अवैध संबंध होने का शक था और वह इस बात को लेकर अपनी पत्नी के साथ मारपीट भी करता था. 26 नवंबर की रात इसी बात पर दोनों के बीच विवाद हो गया। जिसके चलते नंदकिशोर ने अपनी पत्नी को गोली मार दी.

ADVERTISEMENT

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया

पुलिस का कहना है कि आरोपी नंदकिशोर राय किसान और आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है. वह दियारा में रहकर खेती करता था। पुलिस जल्द ही बरामद हथियार की एफएसएल जांच कराएगी और आरोप पत्र दायर कर उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...