'गुंडे एल्विश यादव को अरेस्ट करवाओ...' पिटने वाले यूट्यूबर मैक्सटर्न ने लगाई सीएम खट्टर से गुहार

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Elvish Yadav Fight Video: मशहूर यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विजेता एल्विश यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। यह कार्रवाई एल्विश के वायरल वीडियो पर की गई है, जिसमें वह सागर ठाकुर (मैक्सटर्न) नाम के यूट्यूबर को मारते नजर आ रहे हैं. एल्विश यादव के खिलाफ गुरुग्राम के सेक्टर 53 थाने में आईपीसी की धारा 147, 149, 323, 506 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है.

सागर ठाकुर ने लगाया बड़ा आरोप

सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न दिल्ली के मुकंदपुर इलाके का रहने वाला है. अपनी एफआईआर में उन्होंने कहा है कि एल्विश यादव ने न सिर्फ उनके साथ मारपीट की बल्कि जान से मारने की धमकी भी दी. ऐसे में सागर चाहते हैं कि पुलिस जल्द से जल्द एल्विश के खिलाफ कार्रवाई करे.

मैक्सटर्न एक यूट्यूबर भी हैं जो गेमिंग से जुड़े वीडियो बनाते हैं. वह 2017 से कंटेंट क्रिएटर हैं और यूट्यूब पर उनके साथ 1.6 मिलियन यूजर्स जुड़े हुए हैं। सागर ठाकुर ने बताया कि वह एल्विश यादव को साल 2021 से जानते हैं. पिछले कुछ महीनों में एल्विश ने काफी नफरत और प्रोपेगेंडा फैलाने का काम किया है, जो उन्हें पसंद नहीं आया.

ADVERTISEMENT

सागर ठाकुर के मुताबिक एल्विश यादव की ओर से उनसे मिलने के लिए कहा गया था. इस संबंध में उसने सोचा कि एल्विश उससे बात करेगा, लेकिन जब एल्विश यादव स्टोर पर पहुंचा तो उसके साथ 8 से 10 गुंडे भी थे जो नशे में थे. सभी ने उसे पीटना शुरू कर दिया और गाली-गलौज भी की.

सागर ने एल्विश यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने अपनी शिकायत में यह भी कहा है कि एल्विश यादव ने उनकी रीढ़ की हड्डी तोड़ने की कोशिश की ताकि वह विकलांग हो जाएं. ये सभी लोग 8 मार्च को दोपहर 12.30 बजे आये. स्टोर छोड़ने से पहले एल्विश यादव ने सागर ठाकुर को धमकी दी कि वह उसे जान से मार देगा.

ADVERTISEMENT

सागर का यह भी कहना है कि वह लगभग बेहोश था. उन्होंने पुलिस से मामले की जांच करने की मांग की है. वहीं एल्विश यादव की हरकत को आईपीसी की धारा 308, 307 के तहत हत्या का मामला बताया गया है. सागर की यह भी मांग है कि पुलिस उसका मेडिकल टेस्ट कराये.

ADVERTISEMENT

वीडियो हो रहा है वायरल

एल्विश यादव द्वारा सागर ठाकुर की हत्या का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एल्विश को कई लोगों के साथ गुस्से में स्टोर में आते और एक शख्स की पिटाई करते देखा जा सकता है. यह मामला तब शुरू हुआ जब सागर ठाकुर ने एल्विश और बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी को लेकर एक वीडियो शेयर किया.

क्या है पूरा मामला?

एल्विश यादव सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. वे लगातार उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. हाल ही में यूट्यूबर को सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में खेलते हुए देखा गया था। यहां मुनव्वर फारूकी भी मौजूद थे. क्रिकेट मैच के दौरान एल्विश और मुनव्वर फारूकी की गले मिलने की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसके बाद एल्विश ट्रोल्स के निशाने पर आ गए.

मुनव्वर फारूकी के साथ एल्विश यादव की फोटो उनके कुछ फैंस और कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आई। पीड़ित सागर ठाकुर ने मुनव्वर फारूकी के साथ एल्विश यादव की फोटो भी ट्वीट की थी. इसके बाद एल्विश यादव ने उनकी पोस्ट पर जवाब दिया, 'भाई आप दिल्ली में रहते हैं, सोचा आपको याद दिला दूं।'

इसके बाद सोशल मीडिया पर सागर और एल्विश यादव के बीच दिखावे की बातें शुरू हो गईं. फिर व्हाट्सएप पर तीखी नोकझोंक हुई और फिर दोनों के बीच मुलाकात तय हुई। दोनों की मुलाकात गुरुग्राम के मॉल में हुई थी, जहां एल्विश यादव और उसके साथियों ने सागर की पिटाई कर दी थी.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...