कर्नाटक में पुलिसवालों को क्यों गिफ्ट किए जा रहे हैं कच्छे ?

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

पुलिसवालों को गिफ्ट में अंडरवियर देने का ये अजीबोगरीब प्रदर्शन बेंगलुरु के बगलाकुनते थाने के सामने हो रहा है। पूरे मामले की शुरुआत 8 नवंबर से हुई जब इस थाने में बीजेपी के एक पूर्व विधायक पहुंचे थे।

दशराहल्ली के पूर्व विधायक पुलिसवालों के साथ थाने में दिपावली मनाने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों को गिफ्ट बांटे थे। गिफ्ट में पूर्व विधायक ने पुलिसवालों को कपड़े बांटे थे।

जब पूर्व विधायक ने पुलिसकर्मियों के बीच गिफ्ट बांटे तो पुलिसवालों ने भी पूर्व विधायक का सम्मान किया। उन्हें माला पहनाई गईं और उनके सिर पर साफा भी बांधा गया। इस कार्यक्रम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं तो इसके विरोध में लोगों ने कमेंट्स भी किए।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस कार्यक्रम का सबसे ज्यादा विरोध कर्नाटक की राष्ट्र समिति पार्टी ने किया। विरोध जताने के लिए इस पार्टी के कार्यकर्ता अपने हाथों मे कच्छे थामकर थाने पर पहुंच गए। उनका कहना था कि वो पुलिसवालों को अंडरवियर गिफ्ट करने आए हैं।

उनका कहना था कि पूर्व विधायक ने पुलिसवालों को सारे कपड़े बांटे लेकिन अंडरवियर देना भूल गए लिहाजा वो पुलिसवालों को गिफ्ट में अंडरवियर देने आए हैं।

ADVERTISEMENT

फौजी दोस्त ने गिफ्ट में दिया था ग्रेनेड चिमटे से खींच रहा था पिन, ग्रेनेड फटा बाप-बेटी की मौत

अंडरवियर के अलावा पार्टी के कार्यकर्ता पुलिसवालों को देने के लिए रुपये भी लेकर आए थे। हालांकि काफी कोशिश करने के बाद भी पुलिसवालों ने कुछ भी नहीं लिया। मामला मीडिया में आने के बाद बेंगलुरु पुलिस के आला अधिकारी पूर्व विधायक के गिफ्ट बांटने में जांच की बात कह रहे हैं।

ADVERTISEMENT

दूसरी ओर इस पार्टी के मुखिया रविकृष्ण रेड्डी का कहना है कि पुलिसवाले और नेताओं से गिफ्ट लेंगे तो उनके खिलाफ कार्रवाई कैसे करेंगे। वो इस बात का भी विरोध कर रहे थे कि पुलिसवालों को थाने के अंदर पूर्व विधायक का सम्मान नहीं करना चाहिए था क्योंकि इससे गलत परंपरा की शुरुआत हो जाएगी।

मियां के गुटखा खाते ही गायब हो गई बीवी!भूत बनकर कर रहा था प्रैंक, लोगों ने पीट-पीट कर भूत बना डाला!एक छोटी सी लव स्टोरी, 17 साल के भतीजे ने किया 28 साल की चाची का क़त्ल

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT