बंगाल सीएम ममता बनर्जी के सिर पर लगी गंभीर चोट, जानें कैसे लगी चोट

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Crime News: सीएम ममता बनर्जी घायल हो गई हैं. इसकी जानकारी टीएमसी ने अपने एक्स हैंडल पर दी है. टीएमसी ने लिखा कि हमारी चेयरपर्सन गंभीर रूप से घायल हो गई हैं. उनके लिए प्रार्थना करें। सीएम ममता की एक तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें उनके माथे से खून निकलता दिख रहा है. उन्हें कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

इससे पहले यह बात सामने आई थी कि सीएम ममता अपने घर पर ट्रेड मिल पर चलते वक्त गिर गई थीं. हालाँकि, अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है। इसके बाद अभिषेक बनर्जी उन्हें अस्पताल ले गए. आपको बता दें कि सीएम ममता बनर्जी पहले भी एक हादसे का शिकार हो चुकी हैं.

इसी साल जनवरी में भी वह घायल हो गई थीं
इसी साल जनवरी में वह एक सड़क हादसे का शिकार हो गईं. उस वक्त वह बर्धमान से कोलकाता लौट रही थीं. सूत्रों के मुताबिक, बारिश के कारण ममता बनर्जी कार से लौट रही थीं. इसी दौरान कोहरे के कारण गाड़ी में ब्रेक लगाते वक्त ममता बनर्जी के सिर में हल्की चोट लग गई. बताया जा रहा है कि ममता के काफिले में दूसरी कार आ जाने के कारण ड्राइवर को अचानक ब्रेक लगाना पड़ा. जिससे उनके सिर में चोट लग गई.

ADVERTISEMENT

बर्धमान से लौटते समय घायल हो गये

जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक सार्वजनिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए बर्धमान जिले में गयी थीं. पहले उन्हें हेलीकॉप्टर से लौटना था, लेकिन खराब मौसम के कारण उन्हें सड़क मार्ग चुनना पड़ा.

साल 2021 में पैर में चोट लग गई थी

इससे पहले भी सीएम ममता हादसे का शिकार हो चुकी हैं. साल 2021 में उनके पैर में गंभीर चोट लगी और कई दिनों तक उनका इलाज चला। उस वक्त पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव का माहौल था और सीएम ममता नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान शाम को हादसे का शिकार हो गईं और उनके पैरों में चोट लग गई.

ADVERTISEMENT

साल 2023 में वह एक हादसे का शिकार भी हुई थीं

साल 2023 जून में भी वह एक हादसे का शिकार हो गईं. यह दुर्घटना 27 जून को खराब मौसम के बाद सिलीगुड़ी के पास सेवोके एयरबेस पर उनके हेलीकॉप्टर की आपातकालीन लैंडिंग के दौरान हुई थी। इसके चलते पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी के बाएं पैर में चोट लग गई. तब उनके बाएं घुटने और पीठ में चोट लग गई थी.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...