औरंगाबाद में आवारा छात्र ने काटे टीचर के 'कान' इस वजह से कर दिया तलवार से वार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

तलवार से कट गया गुरु शिष्य का रिश्ता

LATEST CRIME : आमतौर पर हम यही देखते और सुनते आए हैं कि शस्त्र हो या शास्त्र हरेक की शिक्षा दीक्षा के लिए किसी भी शिष्य को गुरु के ही पास जाना पड़ता है, और ऐसे कितने ही उदाहरण हमें अपनी क़िताबों में मिल जाएंगे जब कि किसी शिष्य ने कभी अपने गुरु पर तलवार तानी हो।

लेकिन कलयुग में ये सब कुछ गुज़रे जमाने के जुमले लगने लगते हैं। क्योंकि महाराष्ट्र औरंगाबाद से एक ऐसा क़िस्सा सामने आया जिसने इस गुरु शिष्य परंपरा के इस अनोखे रिश्ते को तलवार की तेज़ धार से काट कर खंड खंड कर दिया।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

औरंगाबाद की कन्नड़ तहसीस में बीच रास्ते पर इस रिश्ते को तलवार की धार से कटते हुए सारे ज़माने ने देखा जब एक स्कूल के टीचर पर एक लड़के ने केवल इस वजह से तलवार से हमला कर दिया क्योंकि वो टीचर स्कूल की लड़कियों को मनचलों से बचाने के लिए सामने आया था।

इस वजह से टीचर को मिली ये सज़ा

ADVERTISEMENT

LATEST CRIME IN HINDI:जानकारी के मुताबिक काका साहेब देशमुख माध्यमिक विद्यालय के प्रिंसिपल ने स्कूल के सामने मोटरसाइकल पर सवार एक लड़के को वहां से गुज़रने वाली स्कूली छात्राओं को छेड़ने से रोकना चाहा। उस आवारा लड़के को टीचर का ये सबक समझ में नहीं आया।

ADVERTISEMENT

टीचर कई दिनों तक हर रोज उस लड़के को टोकता रहा, मगर उस लड़को को टीचर का टोकना अच्छा नहीं लगा। तब एक रोज टीचर ने उस लड़के के पेरेंट से शिकायत करने की बात कही। जैसे स्कूल के बच्चे पेरेंट टीचर मीटिंग को लेकर हैरान और परेशान हो जाते हैं ठीक उसी अंदाज में वो लड़का भी बौखला गया और फिर एक रोज वो लड़का तलवार लेकर आया और उसी टीचर और उनके साथी पर ताबड़तोड़ हमला करने लगा।

अब पुलिस बनाएगी छात्र को मुर्गा

AURANGABAD TEACHER SORD : टीचर पर हमला करने के बाद आरोपी लड़का तो वहां से फरार हो गया लेकिन दूसरे राहगीरों ने ज़ख़्मी टीचर को अस्पताल पहुँचा दिया। अस्पताल में डॉक्टरों की जांच में समझ में आया कि तलवार के उस हमले से टीचर के कंधे और कान में गहरे घाव हुए हैं।

फिलहाल तो पुलिस ने फरार हो चुके उस लड़के के ख़िलाफ़ टीचर की शिकायत दर्ज कर ली है। और पुलिस ने टीचर को भरोसा भी दिया है कि वो उस लड़के को कान पकड़कर थाने के भीतर मुर्गा बनाएगी

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT