1 बच्चे के बाप मनी खान के साथ लिव-इन में रहती थी अंजू, फ्लैट से मिली लड़की की सड़ी लाश, श्रद्धा जैसा मामला

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Assam News: 12 नवंबर 2023 को वहाटी में अंजू दोरजी नाम की 26 वर्षीय महिला की संदिग्ध मौत हो गई. पुलिस की जांच में यह हत्या का मामला निकला. अब इस मामले में पुलिस ने रविवार (19 नवंबर, 2023) को मनी खान नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. मणि खान, जो शादीशुदा था और उसका एक बच्चा भी था, लंबे समय से मृतक अंजू दोराजी के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में था.

 मणि खान | अंजू दोराजी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला गुवाहाटी के सिक्स माइल इलाके का है. यहां मूल रूप से बोकाजान की रहने वाली अंजू दोराजी नाम की महिला किराए के फ्लैट में रहती थी। अंजू के फ्लैट के बाहर काफी देर तक ताला लटका रहा. 12 नवंबर को घर के अंदर से दुर्गंध आने पर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने फ्लैट को बाहर से खोला तो अंदर अंजू का शव पड़ा था। जांच में पता चला कि अंजू की हत्या की गई है. हत्या शव बरामदगी से 2-3 दिन पहले हुई थी. फिर पुलिस ने अज्ञात हत्यारे के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

जांच के दौरान पुलिस को मूल रूप से बारपेटा जिले के रहने वाले मणि खान के बारे में पता चला. मनी खान लंबे समय से मृतक के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में था. घटना के दिन से ही मनी खान का फोन बंद है. तब से वह फ्लैट पर भी नहीं लौटा. पुलिस ने फ्लैट और उसके आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की. बाद में अन्य सबूत जुटाने के बाद मनी खान को दिसपुर से गिरफ्तार कर लिया गया. अंजू के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने वाले मणि खान पहले से शादीशुदा हैं और 2 बच्चों के पिता हैं.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT