'पति खुद नहीं बनाता संबंध दोस्तों का लाता है बेडरूम में'... आगरा में युवती ने लगाए ये आरोप

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Agra News: लोग कथावाचक या भागवत आचार्य को श्रद्धा की दृष्टि से देखते हैं. लेकिन उत्तर प्रदेश के आगरा से जो मामला सामने आया है उसने सभी को हैरान कर दिया है. यहां एक पत्नी ने अपने पति पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. पत्नी ने अपने पति पर जो आरोप लगाए हैं उसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. ये हैरानी तब और बढ़ जाएगी जब आपको पता चलेगा कि महिला का पति वृन्दावन में भागवत आचार्य है.

भागवत आचार्य महिला के पति पर लगाए गए आरोपों से हर कोई हैरान है. महिला ने अपने पति पर संबंध नहीं बनाने, मारपीट करने, दहेज मांगने और हत्या की कोशिश करने का आरोप लगाया है. महिला का यहां तक कहना है कि उसका पति अपने दोस्तों को उसके बेडरूम में लाता है और उसके साथ अश्लील हरकतें करता है.

भागवत आचार्य पर पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप!

आरोपी भागवत आचार्य वृन्दावन का रहने वाला है जबकि पीड़िता की पत्नी आगरा की रहने वाली है. पीड़िता से पूरे मामले पर बात की. इस दौरान पीड़ित पत्नी ने अपनी पूरी आपबीती सुनाई. पीड़िता ने अपने पति की हरकतें बताते हुए कहा कि उसकी शादी 22 अप्रैल 2022 को हुई थी. वह बहुत खुश थी. पति वृन्दावन में कथावाचक थे. लेकिन जल्द ही मेरी ख़ुशी दर्द और दुःख में बदल गयी.

ADVERTISEMENT

आगरा की पीड़िता ने बताया कि शादी के दौरान उसके पति और उसके परिवार ने जो भी मांगा, उसे सबकुछ दिया गया. नकद राशि भी दी गई. लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही उसका पति दहेज के लिए उसके साथ मारपीट करने लगा. धीरे-धीरे उसे एहसास हुआ कि वह फंस गई है. पति का पूरा परिवार धोखेबाज है.

'उस रात को कभी नहीं भूल सकता'

 पीड़िता ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पति शादी के बाद शारीरिक संबंध नहीं बनाता है. वह हमेशा दूर ही रहता है. लेकिन वह बच्चे चाहती है. उनका कहना है कि वह बच्चों के लिए कुछ भी कर सकते हैं. एक दिन रात को वह बैडरूम में थी और उसका पति अपने दोस्तों के साथ छत पर था. वो सीधे अपने दोस्तों को मेरे बेडरूम में ले आया और मेरे साथ गंदी हरकतें करने लगा. उसके दोस्तों ने भी मेरे साथ गंदी हरकतें कीं.

ADVERTISEMENT

'कई बार मारने की कोशिश की'

पत्नी ने पति पर जान से मारने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया है. पीड़ित पत्नी के मुताबिक जब पति अपने दोस्तों के साथ बेडरूम में आया और गंदी हरकत करने लगा तो उसने विरोध किया. इस पर उसके एक दोस्त ने कहा कि चलो इसे जहर का इंजेक्शन दे देते हैं. तो दूसरे दोस्त ने बताया कि उसके पिता पुलिस में हैं. मैं सबसंभाल लूंगी.

ADVERTISEMENT

पीड़िता का कहना है कि उसका पति कई बार उसे जान से मारने की कोशिश कर चुका है. उसने कई बार उसका गला दबाया और जान से मारने की कोशिश की.

'पति पूजा-पाठ में व्यस्त रहते हैं'

आपको बता दें कि पति-पत्नी के बीच का यह विवाद परिवार परामर्श केंद्र में आया है. यहां के काउंसलर डॉ. अमित गौड़ को दोनों की काउंसलिंग की जिम्मेदारी सौंपी गई है. जब Crimetak ने अमित गौड़ से बात की तो उन्होंने बताया, 'पति भागवत आचार्य और कथावाचक हैं. वह ज्यादातर पूजा-पाठ में ही व्यस्त रहते हैं. पति बच्चे चाहता है. लेकिन उसका अपनी पत्नी से कोई संबंध नहीं है. उनका भी इलाज चल रहा है. इसके लिए पति कुछ दवाइयां भी ले रहे हैं. पति अभी तक काउंसलिंग के लिए नहीं आया है। पत्नी से बात हुई है. दोनों को अगली तारीख दी गई है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...