Actor Ravikishan: भोजपुरी एक्टर रविकिशन की मुश्किलें बढ़ेगी या होंगी कम? हाईकोर्ट पहुंचा मामला

ADVERTISEMENT

एक्टर रवि किशन
एक्टर रवि किशन
social share
google news

संतोष शर्मा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Actor Ravikishan: एक्टर रविकिशन की मुश्किलें कम होगी या बढ़ेंगी, ये जल्द ही पता चलेगा। दरअसल, रविकिशन की पत्नी ने एक FIR दर्ज कराई थी। इस मुकदमे को रद्द करने की याचिका पर आज हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच में सुनवाई है। 

सपा नेता और एफआईआर में आरोपी विवेक पांडे की तरफ से एफआईआर रद्द करने की गुहार लगाई गई है। एक्टर रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने हजरतगंज कोतवाली में रवि किशन को अपनी बेटी का बायोलॉजिकल पिता बताने वाली महिला, बेटी समेत 6 लोगों पर 20 करोड़ की रंगदारी मांगने का केस दर्ज करवाया था।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

शिनोवा और रवि किशन

क्या कहना है अपर्णा ठाकुर का?

अपर्णा ठाकुर नाम की एक महिला ने यह दावा किया था कि वो रवि किशन की दूसरी पत्नी हैं। उन्होंने यहां तक दावा किया कि इनकी एक बेटी भी है। वो एक्ट्रेस शिनोवा है। 25 साल की शिनोवा ने कथित तौर पर मुंबई की एक कोर्ट में एक दीवानी मुकदमा दायर किया है और अपने दावों को साबित करने के लिए DNA टेस्ट की मांग की है।

क्या कहना है रविकिशन की पत्नी का?

उधर, रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने इसको लेकर एक एफआईआर दर्ज करवाई है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 120बी (आपराधिक साजिश), 195 (झूठे सबूत देना या गढ़ना) 386 (जबरन वसूली), और 504 (जानबूझकर अपमान) के तहत मामला दर्ज किया  है।  प्रीति का आरोप है कि रुपए ऐंठने और उन्हें बदनाम करने के लिए ये सब कुछ किया जा रहा है। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT