Suicide news : 'सुसाइड करने जा रही हूं, बस मेरा चेहरा देख लेना'

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

अशोक शर्मा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

JODHPUR NEWS MODEL JUMPED FROM SIXTH FLOOR : ''बस मेरा चेहरा देख लेना।'' इसके बाद जो कुछ हुआ वो आप जान लीजिए। दरअसल, वाक्या जोधपुर का है। जोधपुर शहर की एक मॉडल ने रविवार को रातानाडा के एक होटल के छठे फ्लोर से छलांग लगा दी। फिलहाल, अस्पताल में उनका इलाज जारी है। उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

https://www.facebook.com/gungunupadhyay21

कौन है गुनगुन और क्यों उठाया ये कदम ?

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

Model Suicide: मॉडल की पहचान गुनगुन उपाध्याय के रूप में की गई है जो जोधपुर शहर के माता का थान निवासी गणेश उपाध्याय की बेटी हैं। गुनगुन उपाध्याय रातानाडा स्थित होटल लॉर्डस इन में ठहरी थी। पुलिस जानकारी के अनुसार, गुनगुन मॉडलिंग करती है। वह शनिवार को उदयपुर से जोधपुर आई थी। जोधपुर आने के बाद उसने अपने पिता को फोन कर बताया कि वह सुसाइड करने जा रही है। उसके आगे कहा, ''बस मेरा चेहरा देख लेना।''

उसके बाद पिता गणेश ने तत्काल पुलिस से संपर्क किया। एसीपी देरावर सिंह ने फोन नंबर के आधार पर मॉडल गुनगुन की लोकेशन निकाली। फिर पुलिस रातानाडा इलाके की होटल पहुंची। उससे पहले ही गुनगुन ने होटल की छठी मंजिल से छलांग लगा दी और वह नीचे गिरते ही बेहोश हो गई, हालांकि उसको तुरंत मथुरादास माथुर हॉस्पिटल पहुंचाया गया।

ADVERTISEMENT

अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि मॉडल गुनगुन की चेस्ट के साथ उसके पैर में भी फैक्चर है। अभी उसकी स्थिति काफी गंभीर है, लेकिन सुसाइड की कोशिश क्यों की, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। गुनगुन के ऊंचाई से नीचे गिरने पर काफी ब्लड निकला है। लगातार डॉक्टरों की टीम ब्लड चढ़ा रही है। मॉडल गुनगुन के पिता जोधपुर में मंडी में व्यवसायी हैं। पुलिस ने बताया कि अभी गुनगुन कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है। होश में आने के बाद ही कारणों का खुलासा होगा। उसके मोबाइल की जांच की जा रही है।

ADVERTISEMENT

Shweta Tiwari Bathing Video : जंगल में जब कपड़े उतार कर नहाने लगी श्वेता तिवारीShweta Tiwari: 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं' हो सकती है FIR

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT