Viral News Hindi: एलियंस से कह रही हैं ये महिलाएं - आप मेरे बच्चे के बाप बनने वाले हैं!

FARRUKH HAIDER

06 Apr 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:16 PM)

एलियंस से कह रही हैं ये महिलाएं - आप मेरे बच्चे के बाप बनने वाले हैं! women are getting pregnant from aliens, Read more viral news, crime news in Hindi and video on CrimeTak.in

CrimeTak
follow google news

Weird News: किसी एक दो लोगों ने दावा किया होता, तो नज़रअंदाज़ किया जा सकता था। मगर ये दावा तो अमेरिकी खुफिया एजेंसी की तरफ से किया गया, तो सवाल ये कि आखिर इसे नकारा कैसे जाए। दावा ये किया जा रहा है कि इंसान को प्रेग्नेंट कर रहे हैं एलियंस।

यह भी पढ़ें...

World News Hindi: अमेरिका के कई शीर्ष अधिकारियों ने एलियंस को लेकर ऐसे सीक्रेट्स दुनिया के सामने रखे हैं जिसपर यकीन करना मुश्किल हो रहा है। अमेरिकी खुफिया एजेंसी के हवाले से पेंटागन में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक एलियंस पृथ्वी की महिलाओं को गर्भवति कर रहे हैं और उन्हें अपने ग्रह पर घुमाने तक की घटनाओं का जिक्र किया गया है।

रिपोर्ट में ऐसे पांच मामलों का जिक्र किया गया है जिसमें महिलाएं एलियंस से गर्भवति हुई हैं, हालांकि इसमें महिलाओं की पहचान छिपाई गई है। अमेरिका एक्सपर्ट की काफी लंबे वक्त से एलियंस की गतिविधियों पर ख़ास नजर है, और उन लोगों पक भी नज़र रखी जा रही है एलियंस से मिलने का दावा किया है।

इतना ही नहीं ऐसे लोगों को मेडिकल ऑब्जर्वेशन पर भी रखा जा रहा है क्योंकि वैज्ञानिकों का मानना है कि एलियंस या यूएफओ से संपर्क में आना इंसानों के लिए खतरनाक है। जितने भी मामले सामने आए हैं, उनमें इंसानों को नुकसान पहुंचा है।

कुछ यूएफओ से निकलते रेडिएशन की वजह से जल गए हैं, जबकि कुछ को ब्रेन डैमेज और नर्वस सिस्टम में खराबी का सामना करना पड़ा है।

अमेरिकी खुफिया एजेंसी के बाद ऐसे 42 केस हैं, जिन्होंने एलियंस या यूएफओ से संपर्क में आने की कही थी, लेकिन ऐसे करीब 300 औऱ मामले हैं जो अभी तक सामने नहीं आए हैं। ये खबर तब सामने आई है जब हाल ही में एक यूएफओ रिसर्चर ने दावा किया था कि FBI के पास एलियंस के स्पेसक्राफ्ट के क्रैश के सबूत हैं।

एलियंस के एनकाउंटर की खबर के सामने आने के बाद लोग हैरान हैं, ऐसा माना जा रहा है कि अमेरिका डिफेन्स बॉडी जल्द ही इस बात का खुलासा कर सकती है कि क्या वाकई एलियंस पृथ्वी पर घूमने आते हैं या ये महज अफवाह है?

    follow google newsfollow whatsapp