Paksitan: एक ही परिवार के 9 लोगों की हत्या, बंदूकधारियों ने घर में घुसकर मारी गोली

PRIVESH PANDEY

28 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 28 2023 4:45 PM)

Pakistan Crime News: पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में बुधवार को अज्ञात बंदूकधारियों ने एक घर में घुसकर अंधाधुंध गोलीबारी कर एक ही परिवार के नौ सदस्यों की हत्या कर दी.

Pakistan Crime News

Pakistan Crime News

follow google news

Pakistan Crime News: पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में बुधवार को अज्ञात बंदूकधारियों ने एक घर में घुसकर अंधाधुंध गोलीबारी कर एक ही परिवार के नौ सदस्यों की हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि अज्ञात हमलावरों ने एक ही परिवार के नौ सदस्यों की गोली मारकर हत्या कर दी, जिनमें तीन महिलाएं और छह पुरुष शामिल हैं.

सूचना मिलते ही स्थानीय लेवीज बल घटनास्थल पर पहुंची और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए बटखेला अस्पताल भेज दिया. पुलिस के मुताबिक फिलहाल हत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है. पश्चिमोत्तर पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत की पुलिस ने आज कहा कि अज्ञात बंदूकधारियों ने एक घर में घुसकर अंधाधुंध गोलीबारी की, जिसमें एक परिवार के नौ सदस्यों की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने कहा कि यह घटना मालाकंद जिले के बटखेला तहसील में हुई और अज्ञात हमलावरों ने तीन महिलाओं और छह पुरुषों सहित एक परिवार के नौ सदस्यों की गोली मारकर हत्या कर दी. सूचना मिलने के बाद स्थानीय लेवी बल मौके पर पहुंचा और शवों को पोस्टमार्टम के लिए बटखेला अस्पताल ले गया.

पुलिस के मुताबिक मामले की जांच शुरू कर दी गई है, हालांकि हत्या के पीछे की वजह अभी पता नहीं चल पाई है और मामले की जांच की जा रही है.

    follow google newsfollow whatsapp