अमेरिका में फिर हुई गोलीबारी: फिलाडेल्फिया अंधाधुंध फायरिंग में अब तक 3 की मौत

PRIVESH PANDEY

05 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:19 PM)

Philadelphia mass shooting: 3 killed, 11 injured in mass shooting in Philadelphia फिलाडेल्फिया में सामूहिक गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई और कम से कम 11 अन्य घायल हो गए. घटना साउथ स्ट्रीट के 200

CrimeTak
follow google news

Philadelphia Mass Shooting: अमेरिका (America) के फिलाडेल्फिया में शनिवार देर रात एक बंदूकधारी (gunman opened fire) ने भीड़ पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इस घटना में अब तक कम से कम 3 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि कई घायल हैं. अमेरिकी न्यूज चैनल एनबीसी के मुताबिक यह घटना आधी रात के बाद की है. बताया जा रहा है कि इसमें कई बंदूकधारी शामिल थे. शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है. अब तक कम से कम 14 लोगों के घायल होने की पुष्टि हुई है.

Philadelphia Shooting: फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि संदिग्ध को मारा गया है या नहीं. अधिकारियों का कहना है कि कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है लेकिन एक हथियार बरामद किया गया है. फिलहाल पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है.

यह भी पढ़ें...

बंदूकधारियों की तलाश जारी

पुलिस ने कहा कि रविवार सुबह तड़के बंदूकधारियों की तलाश जारी रही. शूटरों में से एक को अमेरिकन स्ट्रीट पर दक्षिण की ओर भागते हुए देखा गया था. पुलिस के मुताबिक, घटनास्थल से दो बंदूकें मिली हैं, जिनमें से एक में एक मैगजीन थी. अधिकारियों ने रात भर साउथ स्ट्रीट पर दूसरी और पांचवीं सड़कों के बीच के क्षेत्र को बंद कर दिया.

बढ़ सकता है मरने वालों का आंकड़ा

पुलिस ने कहा कि मरने वालों में एक 25 वर्षीय महिला और एक 22 वर्षीय पुरुष शामिल हैं। 7 घायलों को थॉमस जेफरसन अस्पताल ले जाया गया है. संदिग्ध सहित पांच अन्य लोगों को पेंसिल्वेनिया के एक अस्पताल ले जाया गया. तीन अन्य पीड़ितों को पेन प्रेस्बिटेरियन मेडिकल सेंटर ले जाया गया.

    follow google newsfollow whatsapp