Ghaziabad Accident Video: तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, घिसटता रहा युवक, देखिए Video

TANSEEM HAIDER

15 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 15 2023 7:17 PM)

Ghaziabad Car Rams: टक्कर मारने के बाद जब युवक नीचे आ गया तो उसके बाद भी कार सवार नहीं रुका। पूरा मामला गाजियाबाद के थाना कविनगर इलाके का है।

follow google news

UP Crime Video: गाजियाबाद में दिल्ली जैसा एक मामला सामने आया है। जहां कार सवार ने टक्कर लगने के बाद युवक को घसीटा है। आप को बता दे 13 सेकंड का यह सीसीटीवी वायरल हो रहा है। सीसीटीवी में यह 10 तारीख का दिख रहा है। टक्कर मारने के बाद जब युवक नीचे आ गया तो उसके बाद भी कार सवार नहीं रुका। पूरा मामला गाजियाबाद के थाना कविनगर इलाके का है।

सीसीटीवी को गौर से देखिए। यह सीसीटीवी महज 13 सेकंड का है लेकिन यह दिखा रहा है कि किस तरीके से मानवता और इंसानियत खत्म होती जा रही है। थाना कवि नगर के गोविंदपुरम  में यह युवक पैदल जा रहा है। उसी समय पीछे से एक कार आती है जो इसको टक्कर मारती है। टक्कर के बाद यह युवक नीचे गिर जाता है लेकिन कार सवार उसके बाद भी कार चलाता रहता है। ऐसा संभव नहीं है कि टक्कर के बाद कार सवार को इसकी जानकारी ना हुई हो। लेकिन हैरानी की बात यह है कि सीसीटीवी आने के बावजूद आज 5 दिन बीत चुके हैं। उसके बावजूद हमारी हाइटेक गाजियाबाद पुलिस अब तक  कार चालक का कुछ पता नहीं लगा पाई है । दावे बड़े हैं लेकिन लगता है ऐसे हैं कि दोहराए जा रहे हैं कि जल्द कार चालक को पकड़ लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें...

घटना बीते 10 तारीख की है । मसूरी थाना क्षेत्र के इलाके में रहने वाला 15 वर्षीय किशोर साकिब अपने घर से अपने चाचा के लिए उनके गोविंदपुरम इलाके स्थित गोदाम पर खाना देने के लिए आया था जहां सड़क पर पैदल चलते समय उसे एक स्विफ्ट कार सवार रौंदता हुआ चला गया।  घटना में 15 वर्षीय साकिब को काफी चोटें आई अवश्य हॉस्पिटल एडमिट कराना पड़ा । घटना के बाद भी का चालक नहीं रुका । हालांकि अभी तक कार चालक की पहचान नहीं हो पाई है ।

आपको बता दें ऐसे मामलों में कई बार हादसे में घायल व्यक्ति की जान भी जा सकती है लेकिन पुलिस का दावा है कि इस हादसे में घायल हुए युवक की हालत ठीक है लेकिन 5 दिनों में भी आरोपी कार चालक का न पकड़ा जाना और कार की पहचान ना हो पानी गाजियाबाद पुलिस की सतर्कता पर सवालिया निशान लगाता है।

    follow google newsfollow whatsapp