Jharkhand Crime: रात भर प्रेमिका से किया सेक्स और सुबह मिली लाश, पुजारी की मर्डर मिस्ट्री!

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Jamshedpur Priest Murder: जमशेदपुर के परसुडीह में पुजारी की हत्या में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने खुलासा किया है कि पुजारी सुबोध पांडेय की हत्या उसकी प्रेमिका शारदा तिवारी ने ही की थी। हैरानी की बात ये है कि हत्या के बाद प्रेमिका प्रेमी की लाश को कमरे में बंद करके फरार हो गई थी। 

पुजारी की हत्या के बाद पुलिस ने शारदा को गिरफ्तार किया और कड़ी पूछताछ के बाद हत्या का चौंकाने वाला खुलासा हुआ। शारदा ने पुलिस को बताया कि सुबोध की हत्या 2 मार्च को ही कर दी गई थी। जबकि पुलिस को सुबोध का शव 4 दिन बाद यानि 6 मार्च को बरामद हुआ था। 

पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि शारदा और सुबोध दोनों में प्रेम संबंध थे। करीब पिछले एक साल से दोनों किराए का मकान लेकर शादीशुदा जोडे की तरह ही रह रहे थे। जानकारी के मुताबिक शारदा व सुबोध दोनों शादीशुदा हैं। शारदा के पहले से ही तीन बच्चे हैं जबकि सुबोध के दो बेटियां व दो बेटे हैं। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस के सामने प्रेमिका ने खुलासा करते हुए बताया कि 2 मार्च यानि हत्या की रात को दोनों ने शराब पी थी। शराब पीने के बाद दोनों ने शारीरिक संबंध बनाए। रात में किसी बात को लेकर दोनों में झगदड़ शरु हो गया। यहां तक को दोनों मे हाथापाई की नौबत आ गई। इसी दौरान सुबोध ने गुस्से में फांसी का फंदा बनाया और स्टूल पर चढ़ गया। 

शारदा ने गुस्से में सुबोध को स्टूल को धक्का दे दिया जिससे सुबोध का शरीर फंदे में झूल गया। इसके बाद शारदा ने सुबोध की गला भी दबा दिया ताकि उसकी जान ना बचा सके। हत्या के बाद शारदा शव को कमरे में ही छोड़कर फरार हो गई। शारदा ने पुलिस को बताया कि पुजारी ने झांसे में लेकर उसके गहने व खेत तक बिकवा दिया था। यही वजह थी कि दोनों में अक्सर झगड़े होते थे। शारदा जब भी पेसे वापस मांगती थी सुबोध उसके साथ मारपीट किया करता था। यही वजह है कि शारदा ने मौका देखकर सुबोध की हत्या कर दी।  

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT