Swati Maliwal Revelation: मेरे पिता बचपन में मेरा यौन शोषण करते थे, स्वाति मालीवाल का खुलासा, देखिए Video

TANSEEM HAIDER

11 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 11 2023 5:53 PM)

Swati Maliwal Molestation: स्वाति मालीवाल ने मीडिया के सामने कहा कि मेरे पिता मुझे बचपन में बहुत मारते थे। बुरी तरह पीटते थे।

follow google news

Swati Maliwal Revelation: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल एक प्रोग्राम में अपने निजी जीवन से जुड़ा एक बड़ा खुलासा करके सबको चौंका दिया है। स्वाति मालीवाल ने कहा की उनके पिता उनका यौन शौषण करते थे जब वो छोटी थीं। 

स्वाति मालीवाल ने मीडिया के सामने कहा कि मेरे पिता मुझे बचपन में बहुत मारते थे। बुरी तरह पीटते थे। जब वो घर आते थे तो बहुत डर लगता था। मुझे इतना डर लगता था कि मैं बिस्तर के नीचे छुप जाती थी और पूरी रात प्लानिंग करती थी कैसे महिलाओं को उनका हक दिलाऊंगी। 

यह भी पढ़ें...

स्वाति मालीवाल ने कहा कि मैं सोचती रहती थी कि इस तरीके के आदमी जो कि महिलाओं का शोषण करते हैं बच्चियों का शोषण करते हैं उनको सबक सिखाऊंगी। मुझे अभी तक याद है की जब मेरे पिता मारने पर आते थे तो वो छोटी पकड़ कर दीवार से मेरा सर टकराते थे। मेरे खून बहता था। मैं बहुत तड़पा करती थी। 

स्वाति मालीवाल ने कहा कि मेरा मानना है की एक इंसान जब बहुत अत्याचार सहता है तभी वो दूसरों का दर्द समझ पाता है। मैं क्लास 4 तक अपने पिता के साथ रही तब कई बार मेरे साथ ये सब होता रहा। 

    follow google newsfollow whatsapp