Delhi Live Robbery: दिल्ली में गला दबाकर लूटने वाला गैंग, इस गैंग से बचना है तो देखिए ये Video

TANSEEM HAIDER

16 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 16 2023 6:53 PM)

Delhi Crime Video: गला चोक कर इस गैंग के सदस्य लूटपाट को अंजाम देते हैं, कई मामलों में इस गैंग ने हत्या की वारदात को भी अंजाम दिया है।

follow google news

Delhi Robbery Video:  दिल्ली में बीच सड़क सरेशाम लूटपाट का ये वीडियो सामने आया है। ये वीडियो दिल्ली के गुलाबी बाग इलाके में मौजूद प्रताप नगर मेट्रो स्टेशन का है। लूट की ये वारदात 15 मार्च की रात की है। रात करबी 10 बजतक 20 मिनट पर 55 साल के गोवर्धन दास के साथ लूट पाटकी गई थी।

वीडियों मे साफ देखा जा सकता है कि मेट्रो स्टेशन के नीचे गोवर्धन किशन गंज जाने के लिए किसी सवारी के इंतजार में खड़े थे। वीडियों में दिखाई दे रहा है कि उनके पीछे एक काले रंग का हुडी पहने शख्स खड़ा है। कुछ ही देर बाद ये हुडी वाला बदमाश गोवर्धन को पीछे से जकड़ लेता है। ये शख्स गोवर्धन की गर्दन को पकड़कर उन्हे जमीन पर गिरा देता है। 

यह भी पढ़ें...

थोड़ी ही देर बाद एक लड़का वीडियो मे दिखाई देता है और वो लड़का गोवर्धन की जेब की तलाशी लेता है और लूटपाट कर वहां से फरार हो जाता है। कुछ ही सेकेंड में गले को जकड़ने वाला लुटेरा गोवर्धन की गर्दन की पकड़ ढीली कर देता है और मौके से फरार हो जाता है। दरअसल ये गला चोक कर लूटपाट करने वाले गैंग के बदमाश हैं। जो इसी तरह लूटपाट की वारदात को अंजाम देते हैं। 

लूट की घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने जांच शुरु की और दो आरोपियों को हिरासत मे ले लिया। पुलिस ने लुटेरे अंकुर उर्फ मेंटल के साथ उसके नाबालिग साथी को हिरासत में लिया है। पुलिस ने लूटा गया मोबाइल फोन पर्स इत्यादि बरामद कर लिया है। ये गैंग लूट की दर्जनों वारदातों को अंजाम दे चुका है। 

    follow google newsfollow whatsapp