Viral News: बूढ़े शख्स के प्राइवेट पार्ट में स्टील का गिलास डाल दिया, X-ray रिपोर्ट में खुला ये राज

PRIVESH PANDEY

03 Oct 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:27 PM)

Viral News: बूढ़े शख्स के प्राइवेट पार्ट में स्टील का गिलास डाल दिया, X-ray रिपोर्ट में खुला ये राज

CrimeTak
follow google news

MP Crime News: मध्य प्रदेश से एक बड़ा चौकाने वाला मामला सामने आ रहा है. डॉक्टरों (Doctor) ने एक्सरे रिपोर्ट (X-ray Report) में कुछ ऐसा दिखाया, जिसे जानकर हर कोई हैरान है. एक बूढ़े शख्स अपने पेट दर्द का इलाज कराने के लिए अस्पताल पहुंचा. डॉक्टर ने जब पेट का X-ray रिपोर्ट देखा तो दंग रह गऐ. पेट का एक्‍सरे में पता चला की पेट के अंदर एक स्टील का गिलास है.

यह भी पढ़ें...

 क्या है पूरा मामला?

X-ray रिपोर्ट सामने आने के बाद बूढ़े शख्स ने बताया कि 4 महीने पहले उसके गांव में उसे पकड़ कर जबरदस्ती उनके प्राइवेट पार्ट में स्टील का गिलास डाल दिया. मजाक में किया गया ये काम 4 महिने से बूढ़े शख्स के पेट का दर्द बड़ा रहा था. अब उसके लिए यह दर्द सहना मुश्किल हो रहा था.

X-ray रिपोर्ट में खुला ये राज

X-ray रिपोर्ट में खुला ये राजबूढ़े शख्स कहते हैं कि अंबावता गांव में कुछ लोगों ने उन्हें पकड़ लिया और उनके प्राइवेट पार्ट में स्टील का गिलास डाल दिया. लेकिन शर्म और डर के कारण वह इस दर्द को किसी को नहीं बता सके. अब दर्द नहीं सहा तो इलाज कराने आया है. वह उन लोगों को नहीं जानता जिन्होंने उसके साथ ऐसा किया.

 सिविल सर्जन डॉ राजेंद्र कटारिया ने बताया
मरीज का X-ray किया गया जिसमें पेट में गिलास पाया गया. ऑपरेशन की योजना बनाई जा रही है.

बता दें क‍ि ऐसा ही एक मामला ओडिशा के ब्रह्मपुर से सामने आया था. डॉक्टरों (Doctor) ने एक्सरे रिपोर्ट में कुछ ऐसा दिखाया, जिसे जानकर हर कोई हैरान है. दरअसल, यहां डॉक्टरों ने ऑपरेशन करके शख्स की आंत से स्टील गिलास को बाहर निकला. मामला ब्रह्मपुर के एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज का है. बताया जा रहा है, शख्स को उसके दोस्त ने शराब पिलाकर प्राइवेट पार्ट के रास्ते गिलास डाल दिया था.

    follow google newsfollow whatsapp