UP Crime: फेसबुक पर दोस्ती, न्यूड वीडियो और ब्लैकमेलिंग का जाल, आरोपी गिरफ्तार

TANSEEM HAIDER

21 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:27 PM)

Ghaziabad News: वो पहले सोशल मीडिया के जरिए लड़कियों को दोस्त बनाता था और फिर न्यूड वीडियो के जरिए शुरु करता था ब्लैकमेलिंग का खौफनाक खेल।

CrimeTak
follow google news

Ghaziabad Crime News: सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफार्म और फेसबुक (Facebook) के जरिए जो लड़कियां नए नए दोस्त (Friend) बनाती है उनके लिए यह खबर बेहद जरूरी है। लड़कियों (Girls) के द्वारा फेसबुक पर भरोसा कर बनाया गया अंजान दोस्त उनके लिए मुसीबत का सबब भी बन सकता है।

गाजियाबाद की खोड़ा थाना पुलिस ने निधीश चंद्रन नाम के एक युवक को लड़कियों को ब्लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। गाजियाबाद की खोड़ा पुलिस ने एक शातिर अपराधी निधीश चंद्रन को गिरफ्तार किया है। ये आरोपी बड़े ही शातिराना अंदाज में पहले फेसबुक के जरिए लड़कियों से दोस्ती करता था फिर उनकी फोटो को एडिट कर अश्लील वीडियो बनाने के बाद उन्हें ब्लैकमेल करना शुरु कर देता था।

यह भी पढ़ें...

अपने जाल में लड़कियों को फंसाकर मोटी रकम वसूला करता था। पुलिस की गिरफ्त में आया बदमाश निधीश मूलतः केरल का रहने वाला है और फेसबुक के जरिए लड़कियों से दोस्ती कर उनके फोटो एडिट करने के बाद उनकी अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल किया करता था।

ये शख्स लड़कियों से फेसबुक पर दोस्ती किया करता था और फिर एडिट कर उनकी न्यूड फोटो- वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देता था। निधीश एडिट की गई फोटो वीडियो को युवती के परिजन एवं जानकार को भेजने की बात कहकर उनसे पैसा वसूल करता था। अगर कोई लड़की इस की बात मानने से इंकार करती थी तो यह उनके न्यूड वीडियो को उसके दोस्तों में वायरल करने की धमकी देता था।

एक पीडिता ने हिम्मत दिखाते हुए इसकी शिकायत साहिबाबाद थाने में दर्ज कराई थी। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने निधीश चंद्रन को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से वह मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है जिसमें यह लड़कियों की न्यूड वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल किया करता था।

    follow google newsfollow whatsapp