Viral Video : ड्रग इंस्पेक्टर कार्यालय में लाइसेंस के लिए मांगी 70 हजार की रिश्वत, घूस देने वाले ने वीडियो बना किया वायरल

SUNIL MAURYA

07 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:22 PM)

UP News : होलसेल मेडिकल स्टोर के लाइसेंस (license) बनवाने के नाम पर रिश्वत लेने का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में ड्रग इंस्पेक्टर (Drug Inspector) के कार्यालय का कर्मचारी पैसे लेता नजर आ रहा हैं.

CrimeTak
follow google news

Barabanki Viral Video: होलसेल मेडिकल स्टोर के लाइसेंस (license) बनवाने के नाम पर रिश्वत लेने का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में दावा किया गया है कि ड्रग इंस्पेक्टर ऑफिस के एक कर्मचारी ने रिश्वत ली.

दावा ये भी किया जा रहा है कि ये रिश्वत ड्रग इंस्पेक्टर के मांगे जाने पर ही दूसरे कर्मचारी ने ली थी. हालांकि, इसकी अभी जांच की जा रही है. वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि ड्रग इंस्पेक्टर वीडियो में ड्रग इंस्पेक्टर (Drug Inspector) के कार्यालय का कर्मचारी पैसे लेता नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें...

ड्रग इंस्पेक्टर के कार्यालय का कर्मचारी पैसे लेता Full Video देखिए

Uttar Pradesh News : ड्रग इंस्पेक्टर सीमा सिंह पर होलसेल मेडिकल स्टोर के लाइसेंस बनवाने के लिए 80 हजार रुपये मांगने का आरोप है. 70 हजार रुपये में लाइसेंस बनाने की बात बनी. ड्रग इंस्पेक्टर ने बाहर बैठे बाबू को पैसे देने को कहा.

पीड़ित निंदूरा में अपनी पत्नी के नाम होलसेल मेडिकल स्टोर लाइसेंस के लिए अप्लाई किया था। जिसके बाद ड्रग इंस्पेक्टर सीमा सिंह (Seema Singh) ने दुकान का निरीक्षण किया और कहा कि कार्यालय आकर हमारे कर्मचारी से बात कर लेना.

पीड़िता के रिश्तेदार चमन मिश्रा ने बताया कि रिश्तेदार बहुत गरीब है तो ड्रग इंस्पेक्टर ने कहा कि हमारे बाबू विपिन से बात करो. विपिन से बात करने के बाद पैसे कम करने की गुजारिश की गई. तो उन्होंने 70 हजार रुपये लेने की बात कही. पीड़िता ने बताया कि पहली बार 55 हजार रुपये और फिर 15 हजार रुपये दिए.

जब ड्रग इंस्पेक्टर सीमा सिंह से सवाल किया गया तब उन्होंने बोला कि हां वायरल वीडियो (Viral Video) हमने भी देखी है. जहा तक लइसेंस के लिए रुपये लेने की बात है तो उसका आवेदन ऑनलाइन होता है. जो व्यक्ति वीडियो में रुपये देते दिखाई दे रहा है उसे पहले कार्यालय में नहीं देखा गया. वीडियो की जाँच पड़ताल उच्च अधिकारियों से कराई जाएगी.

NOTE : ये खबर CRIME TAK के साथ इंटर्नशिप कर रहीं Shruti Upadhyay ने लिखी है.

    follow google newsfollow whatsapp