Shraddha kapoor : एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत को हिरासत में लिया गया, ड्रग्स लेने का आरोप

CHIRAG GOTHI

13 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:20 PM)

Shraddha kapoor Brother Detained : एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई को बेंगलुरु में पुलिस ने हिरासत में लिया है, उनपर ड्रग्स लेने का आरोप लगा है। छापेमारी एक होटल में की गई। Get Crime news on Crime Tak

CrimeTak
follow google news

नागार्जुन के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Shraddha kapoor Brother Detained : एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा है। पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है। बेंगलुरु पुलिस ने सिद्धांत कपूर के खिलाफ ये कार्रवाई की है। दरअसल, पुलिस को सूचना दी कि सिद्धांत कपूर ड्रग्स का सेवन कर रहे है और एक होटल में मौजूद है। पुलिस के मुताबिक, जब रेड की गई तो उनके पास से ड्रग्स बरामद हुई।

यह भी पढ़ें...

ड्रग्स केस में फंसे Shakti Kapoor शक्ति कपूर के बेटे

Bengaluru Crime News: पुलिस के मुताबिक, श्रद्धा कपूर के भाई समेत कुल छह लोग ड्रग्स टेस्ट में पॉजेटिव पाये गए हैं। ये लोग बेंगलुरु के एमजी रोड स्थित होटल में पार्टी कर रहे थे। वहीं पुलिस ने छापा मारा था। दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि एमजी रोड स्थित एक होटल में पार्टी चल रही है, जिसमें ड्रग्स का सेवन किया जा रहा है।

Crime News Hindi: इस सूचना के आधार पर पुलिस ने रेड की तो वहां सिद्धांत कपूर अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे थे। पुलिस उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही है। ऐसे में कपूर खानदान के लिए ये खबर परेशान कर देने वाली है। पुलिस का कहना है कि उन्हें गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जाएगा।

    follow google newsfollow whatsapp