डॉग के लिए हुई लड़ाई, एक महिला ने दूसरी महिला को काट खाया, देखते रह गए कुत्ते

PRIVESH PANDEY

28 Dec 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:11 PM)

डॉग के लिए हुई लड़ाई, एक महिला ने दूसरी महिला को काट खाया, देखते रह गए कुत्ते

CrimeTak
follow google news

Germany Fight Over Dog Woman Bites Woman: जर्मनी में एक बुजुर्ग महिला और डॉग ओनर के बीच, कुत्तों को लेकर लड़ाई हो गई. इस लड़ाई में बुजुर्ग महिला ने गुस्से में आकर डॉग ओनर को ही काट लिया. रिपोर्ट के अनुसार, घटना पूर्वी जर्मनी के थुरिंगजिया इलाके की है. यहां दो महिलाओं के बीच कुत्तों को अनुशासन सिखाने को लेकर कहासुनी हो गई थी.

'DW' की एक न्यूज के मुताबिक, बात बढ़ते-बढ़ते मारपीट तक पहुंच गई. लेकिन जिन कुत्तों को लेकर दोनों महिलाएं लड़ रही थीं, वो शांति से झगड़ा देखते रहे. पुलिस ने बताया कि यहां 27 साल की डॉग ओनर और 51 साल की एक महिला के बीच इसलिए लड़ाई हुई, क्योंकि बुजुर्ग महिला ने युवा महिला के कुत्तों को मारा था.

यह भी पढ़ें...

युवा महिला ने इसका विरोध किया. लेकिन बात मारपीट तक पहुंच गई. इसी बीच जब बुजुर्ग महिला नीचे जमीन पर गिर पड़ी, तो उसने डॉग ओनर के पैरों में दांत से काट लिया और वह जख्मी हो गई, जिसके बाद महिला को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया.

ये घटना इसलिए भी अजीब है क्योंकि आमतौर पर हम कुत्ते को ऐसे जानवर के तौर पर जानते हैं, जो अपने मालिक की जान बचाने के लिए, अपनी जान दांव पर लगा देता है. लेकिन यहां दोनों कुत्तों ने ऐसा कुछ नहीं किया. वे चुपचाप दोनों की लड़ाई देखते रहे.

वहीं, दूसरी तरफ कैलिफोर्निया की एक मॉडल ब्रुकलिन खौरी को उनके एक रिश्तेदार के पालतु कुत्ते पिट बुल ने काट लिया. इसके बाद उन्हें 3 करोड़ रुपये की सर्जरी करवानी पड़ गई. मॉडल ने बताया कि वह पिट बुल को प्यार कर रही थी. तभी कुत्ते ने अचानक से उनके चेहरे पर काट लिया. इससे उनकी नाक और होंठ का निचला हिस्सा जख्मी हो गया. हालांकि, डॉक्टरों ने कहा है कि आगे भी सर्जरी की ज़रूरत पड़ सकती है.

    follow google newsfollow whatsapp