Crime News: नोट्स देने के बहाने छात्रा से दोस्त ने किया रेप, वीडियो किया वायरल

PRIVESH PANDEY

09 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:26 PM)

Crime News: नोट्स देने के बहाने छात्रा से दोस्त ने किया रेप, वीडियो किया वायरल

CrimeTak
follow google news

Shajapur Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शाजापुर जिले में छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है. 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के साथ उसी के सहपाठी ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर रेप किया.

इसके अलावा छात्रा का वीडियो भी बना लिया. पूरा मामले में पुलिस ने पॉक्सो एक्ट (Pocso Act) के तहत एफआईआर दर्ज की है. शाजापुर की कोतवाली थाना पुलिस (Kotwali Police Station) से मिली जानकारी के मुताबिक कक्षा 11वीं में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा के साथ उसी के कक्षा में पढ़ने वाले 3 छात्रों ने रेप किया.

यह भी पढ़ें...

पुलिस को परिजनों ने बताया कि छात्रा को नोटिस देने के बहाने घर पर बुलाया गया, जिसके बाद एक छात्र ने छात्रा के साथ रेप किया. इस दौरान दो अन्य छात्रों ने उसका वीडियो बना लिया. यह घटना 18 अगस्त की बताई जा रही है. इसके बाद फिर छात्रा के साथ रेप करने के लिए दबाव बनाया जा रहा था.

इसके अतिरिक्त छात्रा को वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी जा रही थी. इस घटना की जानकारी जब परिजनों को लगी तो उन्होंने कोतवाली थाने पहुंचकर तीनों छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. कोतवाली पुलिस ने बताया कि दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है. अभी एक छात्र फरार हैं. उसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है.

पुलिस के मुताबिक छात्रों की गिरफ्तारी के बाद उस मोबाइल को भी जब्त करने की कोशिश की जा रही है, जिससे अश्लील वीडियो बनाया गया था. पुलिस के मुताबिक फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापामार कार्रवाई की जा रही है. पुलिस ने बताया कि तीसरे आरोपी को छात्रा पहचानती नहीं थी. अब पकड़े गए आरोपियों से उसका नाम उगलवाया जा रहा है.

    follow google newsfollow whatsapp