शादी में गई 7 साल की बच्ची से हाथ-पैर बांधकर RAPE, दांत से काटा, शरीर में पिन चुभोई

PRIVESH PANDEY

04 Dec 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:10 PM)

शादी में गई 7 साल की बच्ची से RAPE, हाथ-पैर बांधकर रेप, दांत से काटा, शरीर में पिन चुभोई

CrimeTak
follow google news

Uttar Pradesh Rape Case: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के बंथरा गांव में सात साल की एक बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. बच्ची के पड़ोस में रहने वाले युवक ने ही उसके साथ यह दरिंदगी की. आरोपी ने उसका मुंह टेप से चिपकाकर वाडे खेड़ा गांव में जंगल में फेंक दिया. शुक्रवार को बच्ची बदहवास हालत में मिली तो उसे अस्पताल भर्ती कराया गया. उसने अपने परिवार वालों को सारी बात बताई. पुलिस के मुताबिक बच्ची के चेहरे पर खरोच और मारपीट के निशान है. वारदात के बाद आरोपी फरार है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

टेप से चिपका दिया मुंह

यह भी पढ़ें...

बंथरा के एक गांव में रहने वाली सात साल की बच्ची के परिवार के साथ शादी में शामिल हुई थी और इस शादी में पड़ोसी गांव का 22 वर्षीय शिवम भी पहुंचा था. शादी समारोह में देर रात तक खाना और डांस चल रहा था. इस बीच शिवम बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया. उसने वादे खेड़ा गांव के जंगल में बच्ची के साथ रेप किया और विरोध करने पर उसकी पिटाई की. लड़की ने शोर मचाने की कोशिश पर उसके मुंह टेप से चिपका दिया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी उसे जंगल में फेंक कर चला गया.

रास्ते में फेंक दिए कपड़े

शादी में जब परिजनों को काफी देर बाद भी लड़की नहीं मिली तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर बंथरा अजय प्रताप सिंह, एडीसीपी सेंट्रल राघवेंद्र मिश्रा और डीसीपी डॉ ख्याति गर्ग पहुंची. शादी की वीडियो रिकार्डिंग के जरिये पता लगा कि पड़ोसी शिवम बच्ची को कहीं ले जा रहा था. बच्ची को शादी से ले जाने के बाद शिवम ने रास्ते में बच्ची को पीटना शुरू कर दिया और उसके कपड़े उतारकर रास्ते में फेंक दिए. परिजनों और पुलिस जब बच्ची की तलाश कर रही थी तो रास्ते में उसके कपड़े मिले और इसी आधार पर पुलिस टीम और परिवार के लोग जंगल पहुंचे, जहां उन्हें बच्ची बदहवास हालत में मिली.

इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती किया गया. उधर, डीसीपी ने कहा कि फुटेज के आधार पर शिवम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसकी गिरफ्तारी के लिए चार टीमों का गठन किया गया है.

पीड़िता माता-पिता ने बताया कि बच्ची के शरीर पर कई स्थानों पर चोटें हैं. उसके शरीर पर कई जगह पिन चुभाई गई है. यहीं नहीं बच्ची के गाल और शरीर के अन्य हिस्सों पर दांत से काटा भी गया था. बच्ची ने माता-पिता को बताया कि आरोपी ने रात में उसे कई बार नहलाया था.

    follow google newsfollow whatsapp