दोस्तों ने इस वजह से प्राइवेट पार्ट में स्टील का गिलास डाल दिया, X-ray रिपोर्ट में खुला ये राज

PRIVESH PANDEY

22 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:25 PM)

Odisha Crime News: ओडिशा के ब्रह्मपुर (Brahmapur, Odisha) में डॉक्टरों (Doctor) ने कुछ ऐसा कक दिखाया, जिसे जानकर हर कोई हैरान है.

CrimeTak
follow google news

Odisha Crime News: ओडिशा के ब्रह्मपुर (Brahmapur, Odisha) में डॉक्टरों (Doctor) ने एक्सरे रिपोर्ट में कुछ ऐसा दिखाया, जिसे जानकर हर कोई हैरान है. दरअसल, यहां डॉक्टरों ने ऑपरेशन करके शख्स की आंत से स्टील गिलास को बाहर निकला. मामला ब्रह्मपुर के एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज का है. बताया जा रहा है, शख्स को उसके दोस्त ने शराब पिलाकर प्राइवेट पार्ट के रास्ते गिलास डाल दिया था.

पीड़ित युवक की पहचान गंजम जिले के बुगुडा प्रखंड के बालीपदर निवासी 45 वर्षीय कृष्णा रौट के रूप में हुई. पीड़ित ने बताया कि वह गुजरात के सूरत में काम करता है. 10 दिन पहले उसने दोस्त के साथ पार्टी की. इस दौरान जब वह नशे में था तो दोस्त ने गुदा के रास्ते स्टील का गिलास उसके अंदर डाल दिया.

यह भी पढ़ें...

अगले दिन कृष्णा को निचली आंत में दर्द होने लगा. पहले तो उसने इस बारे में किसी को नहीं बताया. यहां तक कि परिवार वालों को भी उसने कुछ नहीं बताया. लेकिन जब दर्द असहनीय हो गया तो वह सूरत से अपने घर गंजम वापस आ गया.

जैसे ही वह अपने घर पहुंचा तो देखा कि उसके पेट में सूजन आ गई थी. परिवार वालों को कृष्णा ने फिर सारी बात बताई और एमकेसीजी अस्पताल में चेकअप करवाया. कृष्णा की जब X-Ray रिपोर्ट आई तो पता चला उसकी आंत में स्टील का गिलास फंस गया है. डॉक्टरों ने पहले मलाशय के माध्यम से कांच निकालने की कोशिश की. लेकिन आंत के बीच गिलास इस तरह फंसा हुआ था कि उसे निकाला नहीं जा सका.

आंत काटकर गिलास निकाला बाहर
फिर डॉक्टरों ने उसे ऑपरेशन की सलाह दी. सर्जरी डिपार्टमेंट के हेड प्रोफेसर डॉक्टर चरण पांडा ने ऑपरेशन के लिए टीम बनाई. इस टीम में शामिल असिस्टेंट प्रोफेसर संजीत कुमार नायक, डॉ. सुब्रत बराल, डॉ. सत्यस्वरूप और डॉ प्रतिभा ने कृष्णा की सर्जरी की. उन्होंने बड़ी ही सावधानी से आंत को काटकर स्टील का गिलास बाहर निकाल लिया. वहीं, अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि सर्जरी के बाद से अब कृष्णा ठीक हो रहा है. जल्द ही उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी.

    follow google newsfollow whatsapp