भोजपुरी फिल्मों की ये हीरोइन चला रही थी गजब का सेक्स रैकेट, 1 घंटे के 70 हजार, स्ट्रगल करने वाली मॉडल से कराती थी गंदा धंधा

SUNIL MAURYA

23 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 23 2023 6:06 PM)

sex racket bhojpuri actress model suman yadav : भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस सुमन यादव अरेस्ट. सेक्स रैकेट चलाती थी. 1 घंटे सेक्स के लिए 70 हजार.

Sex Racket Bhojpur Actress Suman Yadav arrested

Sex Racket Bhojpur Actress Suman Yadav arrested

follow google news

Sex Racket Bhojpur Actress Suman Yadav : भोजपुरी फिल्मों की ये एक्ट्रेस स्ट्रगल करने वाली खूबसूरत लड़कियों से जिस्मफरोशी का धंधा कराती थी. वो फिल्म में काम की तलाश में भटकती थी तो उनकी राह को ये एक्ट्रेस वेश्यावृत्ति की गलियों में ले जाती थी. वो इज्जत से कमाने का सपना देखती थी तो उनकी मजबूरी का फायदा उठाकर ये उनके जिस्म का सौदा कराने लगी थी. एक घंटे के 50 से 70 हजार रुपये तक कमा लेती थी. अब मुंबई पुलिस ने छापेमारी कर उस भोजपुरी एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया है और जिस्मफरोशी करने वाली 3 लड़कियों को रेस्क्यू किया है.

Sex Racket Bhojpur Actress Suman Yadav arrested : Photo : Instagram
यह भी पढ़ें...

जिस्फरोशी का धंधा कराने वाली मास्टरमाइंड का नाम सुमन यादव है. वो कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी है. ये कास्टिंग डायरेक्टर का भी काम करती थी. लड़कियों को फिल्मों में काम कराने के लिए बुलाती थी. उनका टेस्ट लेती थी. कम कपड़ों में मॉडलिंग कराने का झांसा देती थी. फिर जब कोई काम नहीं मिलता था तो उन्हें पैसे कमाने के लिए देहव्यापार के लिए मजबूर कर देती थी.

Sex Racket Bhojpur Actress Suman Yadav arrested : Photo : Instagram

पुलिस खुद कस्टमर बनकर पहुंची और छापेमारी की

 

मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच की टीम ने ये कार्रवाई की. कहा जा रहा है कि पुलिस की टीम सादे ड्रेस में कस्टमर बनकर गोरेगांव के आरे कॉलोनी के एक होटल में पहुंची. वहां पर पुलिस ने ट्रैप लगाकर एक्ट्रेस सुमन यादव से बात की. उसी दौरान पता चला कि एक घंटे के लिए मॉडल से जिस्म का सौदा करीब 70 हजार रुपये होगा. 

Sex Racket Bhojpur Actress Suman Yadav arrested : Photo : Instagram

इसके बाद टीम पैसे देने को तैयार हो गई तब लड़कियों को भेजा गया. इसके बाद पुलिस ने रंगेहाथ उन्हें दबोचकर पूछताछ की. इनसे मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने सुमन यादव को गिरफ्तार कर लिया. जांच में सामने आया कि ये फिल्मों में एक्टिंग करने के लिए स्ट्रगल कर रहीं लड़कियों को टारगेट करता था और उनसे देह व्यापार कराती थी.

ALSO READ : सेक्स रैकेट चलाने में एक्ट्रेस आरती मित्तल अरेस्ट, ग्राहक बन आई पुलिस तो 2 मॉडल देकर लिए 60 हजार फिर थमा दिए कंडोम

ALSO READ : 

    follow google newsfollow whatsapp