दो बीवियों में पति का गजब बंटवारा, हफ्ते में 3-3 दिन एक-एक पत्नी के साथ रहेगा, 7वां दिन मर्जी से

SUNIL MAURYA

15 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 15 2023 8:49 PM)

MP Ajab Gajab News : MP के ग्वालियर फैमिली कोर्ट का गजब फैसला. सॉफ्टवेयर इंजीनियर पति को 2 बीवियों के साथ ऐसे रहेगा.

mp two wife news

mp two wife news

follow google news

MP Ajab Gajab News : एक शख्स की दो बीवियां. हफ्ते में एक बीवी के साथ 3 दिन. दूसरे के साथ भी 3 दिन. सातवां दिन संडे पति के लिए वीकली ऑफ. उस दिन पति अपनी मर्जी से किसी भी एक बीवी के साथ रह सकता है. या फिर दोनों से अलग. ये फैसला कोई खुद से नहीं लिया. बल्कि दो-दो शादियां करने पर कोर्ट ने फैसला दिया है. दो शादियां करने वाला सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. सैलरी डेढ़ लाख रुपये महीने. मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर से है. ग्वालियर की फैमिली कोर्ट ने आदेश दिया है कि दोनों पत्नियों को सैलरी भी आधी-आधी देनी होगी.

गुरुग्राम में इंजीनियर है पति

यह भी पढ़ें...

युवक गुरुग्राम में मल्टीनेशनल कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. मूलरूप से मध्य प्रदेश का रहने वाला है. इसकी पहली शादी 2018 में शादी हुई थी. जिस लड़की से शादी हुई वो ग्वालियर की रहने वाली है. साल 2020 में कोरोना लॉकडाउन लग गया. इस दौरान सॉफ्टवेयर इंजीनियर की पत्नी ग्वालियर अपने मायके में रुक गई. इधर इंजीनियर गुरुग्राम में ही रुक गया. यहां उसकी ऑफिस में दूसरी लड़की से चक्कर चला. फिर दोनों ने शादी कर ली. लॉकडाउन खत्म होने के बाद काफी समय तक पति बहाने बनाता रहा तो ग्वालियर वाली पत्नी गुरुग्राम आ पहुंची. यहां आने पर पता चला कि उसके सॉफ्टवेयर इंजीनियर पति ने दूसरी शादी कर ली है. दोनों के बीच खूब लड़ाई हुई. इसके बाद मामला फैमिली कोर्ट में पहुंचा. लड़की ने ग्वालियर फैमिली कोर्ट में पति के खिलाफ केस दायर किया. इस समय दोनों पत्नियों के एक-एक बच्चे भी हैं.

क्या दिया कोर्ट ने फैसला

पहली पत्नी के केस की ग्वालियर फैमिली कोर्ट ने सुनवाई की. कोर्ट ने धारा-125 के तहत भरण पोषण का दावा किया. इस दौरान इंजीनियर की दोनों पत्नियों की काउंसलिंग भी की गई. उसमें तय हुआ कि इंजीनियर की मंथली सैलरी डेढ़ लाख रुपये है. इसमें से आधी आधी सैलरी दोनों बीवियों को देनी पड़ेगी. दोनों पत्नियों को एक एक फ्लैट देना होगा. इसके साथ ही हफ्ते में 3 दिन एक पत्नी के साथ और 3 दिन दूसरी पत्नी के साथ रहना होगा. बाकी एक दिन वो अपनी मर्जी से तय करेगा.

VIDEO : गाजियाबाद का ये वीडियो हैरान कर देगा, कार के नीचे काफी दूर तक इंसान को घसीटा 

    follow google newsfollow whatsapp