Rape : रेप से 10वीं की छात्रा प्रेग्नेंट, परिवार गैस प्रॉब्लम समझता रहा, अस्पताल में बच्चा जन्मा

SUNIL MAURYA

28 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:27 PM)

MP Jabalpur Crime news : मध्य प्रदेश के जबलपुर के एक गांव से अजीब घटना आई है. 15 साल की लड़की से रेप (Girl Rape) हुआ. लड़की प्रेग्नेंट (Pregnant) हो गई. बच्चे का जन्म हुआ तब पोल खुली. आरोपी गिरफ्तार.

CrimeTak
follow google news

मध्य प्रदेश के जबलपुर से धीरज शाह की रिपोर्ट

MP Crime News : 10वीं में पढ़ने वाली एक छात्रा रेप (Rape) की घटना से प्रेग्नेंट हो गई. घरवाले लड़की के पेट में गैस बनने की शिकायत समझते रहे. आखिरकार जब हॉस्पिटल ले जाया गया तब प्रेग्नेंसी 9 महीने की पूरी हो गई. अब 15 साल की उम्र में लड़की ने एक बच्चे को जन्म दिया. उस बच्चे को चाइल्ड केयर में भेज दिया गया है. इस केस में पुलिस ने रेप और पॉक्सो एक्ट (Pocso Act) में मामला दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें...

रेप का आरोप लड़की के पड़ोसी युवक पर ही है. ये पूरा मामला मध्य प्रदेश के जबलपुर के सिहोरा खितौला एरिया का है. 15 साल की नाबालिग लड़की एक स्कूल में 10वीं कक्षा में पढ़ती है. घटना करीब 9 महीने पहले की है. उस समय गांव के एक लड़के ने छात्रा से उस समय रेप किया था जब वो स्कूल से लौट रही थी. लेकिन समाज में ये बात नहीं फैले, यही सोचकर लड़की ने किसी को इस बारे में कुछ बताया नहीं था.

हालांकि, रेप की इस घटना से लड़की प्रेग्नेंट हो गई थी. लेकिन परिवार को लगा कि लड़की को गैस की प्रॉब्लम है. इस तरह 9 महीने का समय लग गया. लड़की भी शर्म की वजह से घटना को छुपाए रखी. आखिरकार 9वें महीने में उसे काफी दर्द होने लगा तो अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने चेकअप के बाद प्रेग्नेंसी की जानकारी दी.

इस वजह से नहीं कराया गया अबॉर्शन

चूंकि 8 महीने से ज्यादा का समय हो चुका था तो अबॉर्शन भी नहीं किया जा सकता था. इसलिए अस्पताल में बच्चे का जन्म कराया गया. इसके बाद उसे चाइल्ड केयर को सौंप दिया गया. इस मामले में पुलिस ने अब रेप और पॉक्सो की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया है.

    follow google newsfollow whatsapp