MP News: अब मध्य प्रदेश में 'सिर तन से जुदा' कांड! B.Tech स्टूडेंट की रेलवे ट्रैक पर मिली लाश

MP Crime News:सिर तन से जुदा की धमकी और फिर मौत। ये हुआ है भोपाल में, जहां बीटेक B.TECH कर रहे एक छात्र निशंक की संदिग्ध हालात मे ट्रेन से कटकर मौत हो गई। उसकी लाश रायसेन में मिली।
छात्र निशंक
छात्र निशंक

रवीश पाल सिंह के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Bhopal Crime News: सिर तन से जुदा की धमकी और फिर मौत। ये हुआ है भोपाल में, जहां बीटेक कर रहे एक छात्र निशंक की संदिग्ध हालात मे ट्रेन से कटकर मौत हो गई। उसकी लाश रायसेन में मिली । इस दौरान छात्र के फोन नंबर से ही उसके पिता को जो व्हाट्सएप मिला उसने कई सवाल छोड़े है। इस मैसेज में लिखा था, 'गुलाम ए रसूल की एक ही सजा सिर तन से जुदा। हिंदुआ को बता देना नबी से गुस्ताखी नहीं।'

इस धमकी से कई सवाल खड़े हो गए है। तीन जिलों भोपाल, नर्मदापुरम और रायसेन की पुलिस जांच कर रही है।

MP News: पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि स्टूडेंट के नाम से बनी इंस्टाग्राम आईडी का स्क्रीनशॉट भी उसके पिता और दोस्तों के वाट्सऐप पर आया। स्क्रीनशॉट पर स्टूडेंट की फोटो है। इस पर लिखा है - 'गुस्ताख-ए-नबी की एक ही सजा, सिर तन से जुदा।' इसको लेकर अब कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि सिवनी मालवा निवासी निशांक राठौर (20) पुत्र उमाशंकर राठौर भोपाल के ओरिएंटल कॉलेज में B.Tech पांचवें सेमेस्टर का स्टूडेंट था। रविवार रात उसका शव भोपाल-नर्मदापुरम रेलवे ट्रैक पर संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। वहीं, मृतक के नजदीक ही उसकी स्कूटी और मोबाइल रखे थे।

पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट, फिर उसी के नंबर से उसके पिता को मैसेज और फिर मौत

उन्होंने निशंक की इंस्टाग्राम स्टोरी और फेसबुक पर डली हुई पोस्ट देखी। पोस्ट पर निशांक की फोटो पर लिखा हुआ है था - 'गुस्ताख ए नबी की यही सजा सिर तन से जुदा।' घरवाले निशंक इस पोस्ट से परेशान होकर लगातार युवक से संपर्क करने की कोशिश करते रहे। फोन पर रिंग जा रही थी और कट रहा था। शाम को तकरीबन 6 बजे युवक के पिता उमा शंकर राठौर को एक व्हाट्सएप मैसेज आया, जिसमें लिखा था कि राठौर साहब आपका बेटा बहुत बहादुर था। इसके अलावा लिखा था - 'गुस्ताख ए नबी की एक ही सजा, सिर तन से जुदा।' परिवार रात में ही भोपाल पहुंचा और गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

रविवार शाम छह बजे पिता को ये मैसेज मिला और छह बजकर दस मिनट पर निशंक की लाश मिली। पुलिस को मिले सीसीटीवी में साफ नजर आ रहा था निशंक अकेले ही मंडीदीप की ओर जा रहा है। भोपाल एम्स में मृतक का पोस्टमॉर्टम करवाया गया।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in