MP Crime News: BJP नेता ने लड़की से कार में किया रेप, नौकरी के नाम पर दिया वारदात को अंजाम

PRIVESH PANDEY

24 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:27 PM)

MP Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) के टीटी नगर थाने में जबलपुर के एक बीजेपी नेता (BJP leader) पर रेप का मामला दर्ज हुआ है.

CrimeTak
follow google news

MP Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) के टीटी नगर थाने में जबलपुर के एक बीजेपी नेता (BJP leader) पर रेप का मामला दर्ज हुआ है. जबलपुर की रहने वाली युवती ने आरोप लगाया कि आरोपी बीजेपी नेता उसे नौकरी का झांसा देकर भोपाल लाया और यहां कार में दुष्कर्म किया. फिलहाल आरोपी बीजेपी नेता फरार है. 

एडिशनल डीसीपी जोन-1 श्रुतकीर्ति सोमवंशी ने बताया कि जबलपुर के स्थानीय बीजेपी नेता शाशिकांत सोनी के खिलाफ एक युवती ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. पीड़िता का आरोप है कि जब वह जबलपुर में नौकरी के लिए सरकारी दफ्तरों के चक्कर लगा रही थी, उसी दौरान उसकी मुलाकात बीजेपी नेता शशिकांत सोनी से हुई. शशिकांत सोनी ने युवती को भरोसा दिलाया कि वह उसकी शासकीय नौकरी लगवा देगा. 

यह भी पढ़ें...

इसके बाद इसी साल मई माह में शशिकांत सोनी युवती को भोपाल ले आया. देर शाम राजधानी के टीटी नगर स्टेडियम के पास अंधेरे का फायदा उठाकर उसने कार में ही युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. युवती ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने उससे करीब 2 लाख रुपये भी नौकरी लगवाने के नाम पर ठग लिए. 

अब बीते गुरुवार को पीड़िता ने भोपाल आकर आरोपी बीजेपी नेता शाशिकांत सोनी के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाया है. पुलिस का कहना है कि इस मामले के आरोपी की तलाश की जा रही है. उसकी गिरफ्तारी होते ही आगे की कानूनी कार्यवाही की जाएगी. 

    follow google newsfollow whatsapp