Maharashtra Crime News : ...जब 60 साल की बुजुर्ग महिला के साथ 12 साल के लड़के ने की गंदी हरकत!

CHIRAG GOTHI

05 Dec 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:31 PM)

Maharashtra Crime News : उल्हासनगर से एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ है, जहां 12 साल का एक नाबालिग लड़का बुजुर्ग महिला के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करता हुआ दिखाई दिया। Read Crime News on CrimeTak.in

CrimeTak
follow google news

मिथिलेश गुप्ता के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Old Woman Molestation : महाराष्ट्र के उल्हासनगर में एक 12 साल के लड़के ने एक बुजुर्ग महिला से छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया। नाबालिग होने की वजह से पुलिस ने लड़के के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। साथ ही पीड़ित बुजुर्ग महिला ने कोई शिकायत नहीं की। ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

यह भी पढ़ें...

कैसे हुई वारदात ?

CCTV Viral Video: सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि सुनसान गली से एक बुजुर्ग महिला गुजर रही है। उसी वक्त पीछे से नाबालिग आता है और बुजुर्ग को हाथ से इशारा कर कुछ कहता है। जब महिला मना कर देती है तो वो उसे पकड़ लेता है और पास की ही सुनसान गली में धकेलने की कोशिश करता है, लेकिन महिला किसी तरह से खुद को छुड़वाने में कामयाब होती है और लड़के को धमकाते हुए कुछ कहती है। लड़का फिर बुजुर्ग को पकड़ने की कोशिश करता है, लेकिन पीछे से आती एक महिला को देख रुक जाता है।

थाने में नाबालिग के साथ उसके परिजनों को भी बुलाया गया था। पुलिस द्वारा बच्चे की काउंसलिंग कराई जाने की बात भी कही जा रही है।

रिंकी, पिंकी और अतुल की बैड-बाजा और बारात!

    follow google newsfollow whatsapp