शारीरिक संबंध बनाते वक्त भड़की पत्नी, ब्लेड से पति का प्राइवेट पार्ट काट डाला, जानें पूरा मामला

PRIVESH PANDEY

15 Dec 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:11 PM)

शारीरिक संबंध बनाते वक्त भड़की पत्नी, ब्लेड से पति का प्राइवेट पार्ट काट डाला, Read the latest crime news (क्राइम न्यूज़) in Hindi, photos and videos on CrimeTak.in

CrimeTak
follow google news

MP Crime News: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में जबरन यौन संबंध बनाने की कोशिश करने पर 24साल की एक महिला ने कथित रुप से धारदार हथियार से अपने 26 साल के पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया. इस खौफनाक वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें...

जबरदस्ती करने पर पत्नी ने काटा प्राइवेट पार्ट

पुलिस अधिकारी त्रिवेंद्र त्रिवेदी ने बताया कि विनोद राजपूत ने अपनी पत्नी के साथ जबरदस्ती संबंध बनाने की कोशिश की, जिससे नाराज होकर उसकी पत्नी ने उसपर हमला बोल दिया और एक धारदार हथियार से उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया.

पुलिस अधिकारी ने क्या कहा?

त्रिवेंद्र त्रिवेदी ने कहा, ‘ये वारदात 7 दिसंबर की देर रात की है. लेकिन पीड़ित विनोद ने 13 दिसंबर को जतारा थाने में शिकायत की, जिसके बाद इस घटना के होने की जानकारी सामने आई है. घटना के तुरंत बाद विनोद ने एक प्राइवेट डॉक्टर से अपना इलाज करवाया. जिसके बाद उसे अब राहत है.

बता दें कि ये घटना टीकमगढ़ जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर जतारा थाना क्षेत्र के रामनगर में 7 दिसंबर की रात को हुई. हालांकि पुलिस स्टेशन में इस संबंध में शिकायत सोमवार को दर्ज की गई.

शादी के कुछ महीनों बाद ही दोनों में हो गई अनबन

उन्होंने आगे कहा कि 2019 में शादी होने के कुछ महीनों बाद ही दोनों में किसी बात को लेकर अनबन होने लगी जिसका नतीजा ये हुआ कि वे अलग रहने लगे. हालांकि पिछले कुछ समय से दोनों साथ रहने लगे थे. पीड़ित विनोद की शिकायत के बाद उसकी पत्नी के खिलाफ आईपीसी की धारा 324 के तहत मामला दर्ज किया गया है. हम केस की जांच कर रहे हैं.

    follow google newsfollow whatsapp