जयपुर के होटल में बंधक बनाकर दो नाबालिग लड़कियों के साथ बलात्कार

TANSEEM HAIDER

18 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 18 2023 4:40 PM)

Jaipur Crime News: जयपुर के एक होटल में दो नाबालिग लड़कियों को बंधक बनाकर उनके साथ बलात्कार करने के मामला सामने आया है। एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

Jaipur Crime News: जयपुर के एक होटल में दो नाबालिग लड़कियों को बंधक बनाकर उनके साथ बलात्कार करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, वहीं दो नाबालिग आरोपियों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

दो नाबालिग लड़कियों को बंधक बनाकर रेप

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने बताया कि बंधक बनायी गई लड़कियों में से एक भाग कर किसी तरह सदर थाना पहुंचने में कामयाब रही, वहीं दूसरी लड़की को पुलिस ने मुक्त कराया। दोनों किशोरियों की उम्र 17 और 14 साल है। पुलिस ने बताया कि मामले में मुख्य आरोपी मोनू उर्फ मोइन (19) को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि दो अन्य नाबालिग आरोपियों को बृहस्पतिवार को हिरासत में लिया गया। 

दोनों किशोरियों की उम्र 17 और 14 साल 

आरोप है कि दोनों नाबालिग आरोपियों ने भी एक पीड़िता के साथ बलात्कार किया है। पुलिस के अनुसार, मोनू मदद करने के नाम पर कथित रूप से दोनों लड़कियों को होटल के कमरे में ले गया और उनके साथ बलात्कार किया। कोतवाली क्षेत्र के सहायक पुलिस आयुक्त नरेन्द्र कुमार ने बताया कि 17 साल की पीड़िता ने सोमवार को अपने परिवार के साथ पहुंचकर तहरीर दी जिसके आधार पर सदर थाना पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp