मां ने दबोचे हाथ, भाई ने पैर और बाप ने घोंट दिया बेटी का गला, गुरुग्राम में हॉरर किलिंग, बेटी को दी लव मैरिज की सजा

ADVERTISEMENT

बेटी को दी लव मैरिज की सजा
बेटी को दी लव मैरिज की सजा
social share
google news

गुरुग्राम से नीरज वशिष्ठ की रिपोर्ट

Gurgaon Owner Killing: 22 वर्षीय अंजली ने सपने में भी नही सोचा था के गाँव के युवक से लव मैरिज करने की कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ेगी। जी हां साइबर सिटी के सेक्टर 102 में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। जहाँ माँ बाप और भाई ने पहले अंजली का गला दबा कर हत्या की उंसके बाद कानून से बेख़ौफ़ इन लोगो ने मृतका के शव को गाड़ी में डाल कर झज्जर के सुनसान इलाके में लेजाकर गुपचुप तरीके से अंतिम संस्कार कर दिया। इस तरह हत्या के सारे सबूत खत्म करने की साजिश रची। अब अंजली हत्याकांड मामले में पुलिस ने वारदात में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमे मृतका का बाप कुलदीप, माँ रिंकी और अंजली का भाई कुनाल को गिरफ्तार किया गया है। 

 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मृतका का बाप कुलदीप, माँ रिंकी और अंजली का भाई कुनाल को गिरफ्तार

बेटी ने मंदिर में की थी शादी

दरअसल बीएससी में पढ़ने अंजली और संदीप झज्जर के सुरैति गाँव के रहने वाले है। अंजली जाट समुदाय से ताल्लुक रखती थी तो वही संदीप ब्राह्मण जाति से है। दोनों के प्यार हुआ जिसके बाद दोनों ने 19 दिसंबर 2022 को मंदिर में विवाह कर लिया था। दोनों के प्रेम विवाह से दोनों के परिजन बेहद  नाराज थे और यही बात संदीप और अंजली जानते थे खतरे को समझते थे बस इसी के चलते संदीप सेक्टर 102 की Roff Aalyas के फ्लैट नंबर 201 में यह सोच कर रहने लगे कि यहां वे सुरक्षित हैं। लेकिन दोनों ने यह सपने में भी नही सोचा था के अंजली के परिजन अंजली की हत्या की साजिश रच चुके है बस अंजली का परिवार मौके की तलाश में था। 

मां ने पकड़े हाथ, बाप ने दबाया गला 

पुलिस के मुताबिक 17 अगस्त की सुबह अंजली का पति संदीप जैसे ही अपनी बहन को तीज के त्यौहार की मिठाई देने रोहतक गया वैसे ही कुणाल ने अपने बाप कुलदीप और माँ रिंकी को फोन कर सेक्टर 102 के फ्लैट में बुला लिया। जिसके बाद अंजली की माँ ने अंजली के हाथों को काबू किया तो वही भाई कुणाल ने अंजली के पैरों को पकड़ लिया। अंजली चीखती रही चिल्लाती रही लेकिन इससे पहले कोई मदद अंजली तक पहुंचती अंजली के बाप कुलदीप ने अंजली का गला दवा कर उसकी हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक हत्यारोपी बाप गुड़गाव के 5 सितारा होटल में नौकरी करता है और वहीं से किसी की गाड़ी मांग कर लाया था और उसी गाड़ी में अंजली के शव को झज्जर में ले जाकर उसको जला कर सुबूत मिटाने की साजिश कर डाली। बहरहाल पुलिस ने तीनों हत्यारोपियो को गिरफ्तार कर लिया हैं और मामले की तफ़्तीश में जुट गई है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT