शादी से लौट रही 8वीं क्लास की स्टूडेंट से गैंगरेप, 6 घंटे तक बेहोश रही बच्ची

PRIVESH PANDEY

16 Dec 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:11 PM)

झारखंड की राजधानी रांची (Ranchi) में नाबालिग के साथ सामूहिक रेप (Gang Rape) का मामला आया, Get the latest Crime news Hindi, Jharkhand crime news, photos and videos and more CrimeTak.in

CrimeTak
follow google news

Ranchi Gangrape Case: झारखंड (Jharkhand) की राजधानी रांची (Ranchi) में नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. रांची के मांडर में 8वीं कक्षा की एक नाबालिग छात्रा के साथ उसके ही गांव के 4 लड़कों ने हवस का शिकार बना डाला.

यह भी पढ़ें...

रांची पुलिस के सुरक्षा मुहैया कराने के दावे को तार-तार करने वाली यह घटना सोमवार रात की है. मंगलवार सुबह नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

शादी समारोह से घर आ रही थी छात्रा

पीड़ित छात्रा ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि, वो अपनी सहेलियों के साख सोमवार रात करीब 9 बजे बगल के गांव से एक शादी समारोह से लौट रही थी. इसी दौरान गांव से थोड़ी दूरी पर गांव के ही रहने वाले प्रदीप उरांव, रोशन टोप्पो, बुलेट उरांव और चैने उरांव ने उनका रास्ता रोक लिया. आरोपियों ने पीड़ित छात्रा की सहेलियों को धमकी देकर भगा दिया और उसे एक किलोमीटर दूर नदी के किनारे ले जाकर गैंगरेप किया.

गैंगरेप कर भाग निकले आरोपी

गैंगरेप पीड़िता ने बताया कि चारों आरोपियों ने बारी-बारी से उनके साथ बालात्‍कार किया. इस दौरान वह बेहाश हो गईं. सभी आरोपी नाबालिग छात्रा को बेहोशी की हालत में छोड़ कर फरार हो गए. छात्रा के मुताबिक, सुबह 3 बजे तक वो बेहोशी की हालत में वहीं पड़ी रही. होश आने पर छात्रा घर पहुंची और परिजनों को पूरी बात बताई.

पुलिस ने की कार्रवाई
वहीं, पूरे मामले को लेकर थाना प्रभारी राणा जंग बहादुर सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता ने सभी की पहचान भी कर ली है. आरोपियों ने अपना आरोप स्वीकार कर लिया है.

    follow google newsfollow whatsapp