Himachal Pradesh News: फौजी ने एक ही परिवार के 4 लोगों को मारी गोली, दो लोगों की मौत

DEEPIKA SHARMA

07 Jan 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:33 PM)

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश में गोलीकांड (Firing) की घटनाएं हो रही हैं. हाल ही में ये मामला सामने आया जहां एक रिटायर फौजी (Retired Armyman) ने एक ही परिवार के चार लोगों को गोली मार दी.

CrimeTak
follow google news

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश में गोलीकांड (Firing) की घटना सामने आई है. हाल ही में एक मामला सामने आया जहां एक रिटायर फौजी (Retired Armyman) ने एक परिवार के चार लोगों को गोली मार दी. जिसमें मां-बेटे की मौत हो गई और बहू और ससूर घायल हो गए. पुलिस ने इस मामले में पूर्व फौजी को गिरफ्तार कर लिया है.

दो लोगों पर दागी गोली

यह भी पढ़ें...

ये घटना हमीरपुर जिले के सुजानपुर के बगेहडा गांव की है. जमीनी विवाद के चलते ये वारदात हुई. फौजी ने गोली मारकर दो लोगों की हत्या करदी और दो लोग घायल हैं. फिलहाल दोनों लोग हॉस्पिटल में एडमिट हैं. जमीन को लेकर विवाद शुरू हुआ और बढ़ता ही चला गया.

जमीनी विवाद ने ली जान

दो परिवारों में जमीन को लेकर झगड़ा शुरू हो गया. पड़ोसी चंचल सिंह ने परिवार पर गोलीबारी शुरू करदी. जिसमें अजीत सिंह(66) उनकी पत्नी विमला देवी (59) , उनके बेटे लक्की (36) और लक्की की पत्नी ममता (32) इन सभी पर गोली चला दी. डॉक्टर्स ने बचाने की कोशिश की लेकिन लक्की और विमला देवी को नहीं बचा पाए. फिलहाल पुलिस ने आरोपी चंचल सिंह को गिरफ्तार कर लिया है.

    follow google newsfollow whatsapp