Himachal News: ऊना की गोबिंद सागर झील में डूबने से सात युवकों की मौत

Una Seven Death: ऊना में हुए हादसे में डूबने वाले युवक पंजाब के मोहाली के रहने वाले थे। डूबते दोस्त को बचानें में सात दोस्त डूब गए।
झील में डूबने से सात युवकों की मौत
झील में डूबने से सात युवकों की मौत

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश के ऊना (Una) जिले में बेहद दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां गोबिंद सागर झील (Lake) में डूबने से पंजाब (Punjab) के सात युवकों की मौत (Death) हो गई है। गोताखोरों की मदद से सभी सात युवकों के शव बरामद कर लिए गए हैं।

ये सभी युवक पंजाब के मोहाली के रहने वाले थे। थाना बंगाणा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गांव कोलका बाबा गरीब दास मंदिर के पास गोविंद सागर झील में करीब 3.50 बजे यह हादसा हुआ। जानकारी के मुताबिक मोहाली के 11 युवक इस इलाके में पिकनिक मनाने आए थे। ये सभी 11 दोस्त गोविंद सागर झील में नहाने के लिए उतरे थे।

तभी ये युवक तेज़ धारा में बहने लगे जिसके बाद 4 युवक तो झील से बाहर निकल आए जबकि 7 युवक नदी में डूब गए। पुलिस, गोताखोरों और आपदा प्रबंधन की टीमों ने घटनास्थल पर जाकर इन युवकों को रेस्क्यू किया।

पुलिस अफसरों के मुताबिक सातों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है। ये युवक मां चिंतापूर्णी मंदिर और बाबा बालकनाथ मंदिर में दर्शन के लिए जा रहे थे। डूबने वाले युवकों के बचे हुए चार साथी बदहवास और बेहद परेशान हालत में है और कुछ भी ठीक से नहीं बता पा रहे हैं।

पुलिस के मुताबिक डूबने वालों में 14 साल, 16 साल और 17 साल की उम्र के चार नाबालिग भी शामिल थे। जबकि एक युवक की उम्र 34 साल है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, शुरुआत में एक युवक डूबने लगा तो बाकी दोस्त उसे बचाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन एक के बाद सात युवक इस कवायद में खुद भी डूब गए।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in