Haryana Crime: फरीदाबाद में बुजुर्ग महिला को कई महिलाओं ने पीटा, वायरल हुआ VIDEO

TANSEEM HAIDER

01 Nov 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:29 PM)

Faridabad News: मारपीट की ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

CrimeTak
follow google news

फरीदाबाद से सचिन गौड़ की रिपोर्ट

Faridabad Crime News: पड़ोसी महिलाओं ने महिला की जमकर पिटाई की। यह मामला फरीदाबाद के एसजीएम नगर इलाके का है जहां एक महिला को उसके ही पड़ोसियों ने बुरी तरह पीटा। मारपीट की ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें...

बुजुर्ग महिला को कई महिलाओं ने पीटा, वायरल हुआ VIDEO

सीसीटीवी फुटेज को जरा ध्यान से देखिए। फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि किस तरह कुछ महिलाएं एक बुजुर्ग महिला को बुरी तरह से पीट रही है और एक बुजुर्ग उन्हें ऐसा करने के लिए उकसा रहा है। दरअसल पूरा मामला फरीदाबाद के एसजीएम नगर इलाके का है जहां कुंती नाम की बुजुर्ग महिला रहती हैं।

बुजुर्ग महिला का आरोप है उसका पड़ोसियों से किसी बात को लेकर झगड़ा था जिसकी शिकायत उसने पहले थाने दी लेकिन उस समय समाज के लोगों के कहने पर  समझौता कर लिया। 27 अक्टूबर को उसके साथ फिर पड़ोसियों ने अभद्रता  शुरू की जिस पर उसने पुलिस को फोन किया।

पुलिस की गाड़ी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उसे घर से बाहर आने को कहा और जैसे ही वह घर से बाहर निकली उसकी ताक में खड़े इन लोगों ने उसके साथ बुरी तरह मारपीट करनी शुरू कर दी। मारपीट की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और जांच पुलिस तक पहुंच गई। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मारपीट में घायल हुई महिला ने बताया कि पड़ोसी मुझे परेशान कर रहे थे इसलिए मैंने पुलिस को बुलाया पुलिस ने मुझे घर से बाहर आने को कहा तो इन लोगों ने मुझे पीटना शुरु कर दिया। चौकी इंचार्ज सैक्टर 21 डी ओमप्रकाश ने मीडिया को बताया कि महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी भी जल्दी की जाएगी।

    follow google newsfollow whatsapp