Crime : बॉयफ्रेंड इरफान ने अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल, छात्रा ने दी जान

PRIVESH PANDEY

20 Dec 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:32 PM)

ghaziabad sex video viral on social media 11th-class girl commit suicide muslim boyfriend irfan leak mms बॉयफ्रेंड इरफान ने अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल, छात्रा ने दी जान

CrimeTak
follow google news

UP Crime News: गाजियाबाद (Ghaziabad) के खोड़ा थाना क्षेत्र में रहने वाली 11वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी (committed suicide) कर ली. आरोप है कि एक समुदाय विशेष के युवक ने युवती के साथ अपना आपत्तिजनक वीडियो (objectionable video) बनाकर सोशल मीडिया (social media) पर वायरल कर दिया. छात्रा का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा, जिससे परेशान होकर छात्रा ने आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठा लिया. छात्रा की आत्महत्या के बाद यहां हिंदू संगठनों में रोष है. वहीं हिंदू संगठन के लोग भी पूरे मामले में जल्द कार्रवाई की मांग को लेकर खोड़ा थाने पहुंच गए हैं. घटना की सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है.

प्रेमी ने वायरल किया था अश्लील वीडियो

यह भी पढ़ें...

Crime News In HIndi: हिंदू संगठन से जुड़े खोड़ा निवासी विकास मिश्रा के मुताबिक इरफान नाम के एक लड़के ने लड़की को अपने प्रेमजाल में फंसाकर अश्लील हरकतें करते हुए उसका वीडियो बना लिया था, इसी वीडियो के वायरल होने के कारण उसका पूरा परिवार मृतक सदमे में था. जब युवती बदनामी बर्दाश्त नहीं कर पाई तो उसने आज रात करीब नौ बजे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए.

बता दें कि इरफान नाम के युवक ने लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसा कर उसके साथ अश्लील कृत्य करते हुए एक वीडियो बना ली थी. इसके बाद उसने उस वीडियो को वायरल कर दिया. वहीं बदनामी के डर से लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

वहीं, पूरे मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस आरोपी और उसके परिजनों की तलाश में जुट गई है. पुलिस ने 6 टीमें गठित की हैं और आरोपित युवक की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    follow google newsfollow whatsapp