Rape News: आम खिलाने के बहाने बुलाया और कर दिया बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी बुजुर्ग गिरफ़्तार

TANSEEM HAIDER

22 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:20 PM)

Delhi Crime News: तीन साल की बच्ची (Child) आरोपी दुर्वासा को दादा कहा करती थी। दुष्कर्म (Rape) करने वाला एक बुजुर्ग (Senior Citizen) व्यक्ति गिरफ्तार (Arrested)

CrimeTak
follow google news

Delhi Crime News: साउथ ईस्ट दिल्ली में 3 साल की बच्ची (Child)के साथ दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है हैरानी की बात यह है कि दुष्कर्म करने वाला एक बुजुर्ग (Old Man) व्यक्ति है जिसने बच्ची (Girl) को आम (Mango) देने के बहाने बुलाया और फिर बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape) किया।

पुलिस ने इस मामले में तुगलकाबाद रहने वाले पीड़ित परिवार से शिकायत ली है यह परिवार मूलत बिहार का रहने वाला है दरअसल परिजनों ने बताया कि 19 जून की शाम को दुर्वासा नाम के आरोपी ने बच्ची को आम देने के लिए बुलाया था देर रात तक जब बच्ची वापस नहीं आई तो मां दुर्वासा के घर पहुंच गए।

यह भी पढ़ें...

इसी दौरान जब आरोपी दुर्वासा ने बच्ची की मां की आवाज सुनी तो उसके बाद बच्ची को घर के बाहर भेज दिया लेकिन रात में ही बच्ची की तबीयत बिगड़ने लगी जिसके बाद डॉक्टर को दिखाया गया और जांच हुई तो पता चला बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है।

पुलिस ने इस मामले में गोविंदपुरी थाने में एफ आई आर दर्ज कर ली है और आरोपी दुर्वासा को गिरफ्तार कर लिया गया है परिजनों ने यह भी बताया कि बच्ची आरोपी दुर्वासा को दादा कहा करती थी और उसके साथ आसानी से कहीं भी चली जाती थी। आरोपी का पीड़ित के घर भी आना जाना था। आरोपी उत्तर प्रदेश के ग़ाज़ीपुर का रहने वाला है।

    follow google newsfollow whatsapp