Haryana Crime: भाई की मौत के बाद भाभी से की शादी और फिर सीने में दाग दी गोली

TANSEEM HAIDER

13 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:24 PM)

Sonipat Crime News: जानकारी के मुताबिक घरेलू कहासुनी के बाद पति ने पत्नी की छाती में गोली मारकर हत्या कर दी। सोनीपत के गांधीनगर में बच्चों के साथ किराए के मकान में ये दंपति रहते थे।

CrimeTak
follow google news

Sonipat Wife Murder: सोनीपत के गांधी नगर में एक पति (Husband) ने घरेलू कहासुनी के बाद अपनी पत्नी (Wife) की छाती में गोली मार दी। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार (Escape) हो गया। पड़ोस में किराए पर रह रही महिला ने मकान मालिक को जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस (Police) व महिला के परिजनों को वारदात की सूचना मिली।

सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस टीम महिला सोनिया को गन्नौर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंची, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस महिला के पति की तलाश कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार मूलरूप से थाना कलां का रहने वाला अजय उर्फ देवा अपनी पत्नी सोनिया (32) व चार बच्चों के साथ सोनीपत के गांधी नगर में किराए पर रहता है। देर रात को वह घर आया तो पत्नी से विवाद हो गया।

यह भी पढ़ें...

आरोप है कि विवाद के चलते अजय ने अपनी पत्नी सोनिया को सीने में गोली मार दी। जिससे वह घायल हो गई। घटना के बाद आरोपी हथियार सहित भाग गया। गोली की आवाज सुनकर पड़ोस में किराए पर रही महिला उनके कमरे में गई और घटनास्थल को देखकर मामले की जानकारी मकान मालिक नवीन को दी।

मृतका सोनिया के मायके वालों ने बताया कि उनकी बेटी की शादी सोनू उर्फ अजय के साथ हुई थी। सोनिया को अजय से तीन बच्चे हैं। सात साल पहले सडक़ हादसे में अजय की मौत हो गई थी। जिस पर सोनिया का घर बसाने के लिए उसकी शादी अजय के छोटे भाई विजय उर्फ देवा से कर दी गई।

विजय से शादी के बाद उसकी बेटी ने एक बेटी को जन्म दिया। उसकी छोटी बेटी अब चार साल की हो चुकी है। उन्होने सोचा भी नहीं था कि विजय उर्फ देवा उनकी बेटी को मौत के घाट उतार देगा। उन्होंने मामले में ठोस कार्रवाई की मांग की है।

    follow google newsfollow whatsapp