Crime: WhatsApp के जरिए सेक्स रैकेट चल रहा था, मैसेज करने पर भेजती थी लड़कियां

PRIVESH PANDEY

26 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 26 2023 6:12 PM)

Thane Crime News: महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे में सेक्स रैकेट चलाने वाली एक महिला सुरक्षा गार्ड को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

crimetak

crimetak

follow google news

Thane Crime News: महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे में सेक्स रैकेट चलाने वाली एक महिला सुरक्षा गार्ड को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, महिला को मुंब्रा रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया है.

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल के सीनियर इंस्पेक्टर महेश पाटिल, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक महिला सिक्योरिटी गार्ड व्हाट्सएप (WhatsApp) के जरिए यह सेक्स रैकेट चला रही है. पुलिस ने तुरंत इस पर एक्शन लिया और महिला को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में पता चला कि महिला WhatsApp के जरिए लड़कियों और कस्टमर से कॉन्टेक्ट करती थी.

यह भी पढ़ें...

फिर कस्टमर द्वारा बताई गई जगह पर लड़कियों को भेजती थी. फिलहाल महिला से पूछताछ जारी है. महिला के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और अनैतिक व्यापार (रोकथाम) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.

सेक्स रैकेट चलाने वाली युवती गिरफ्तार
इससे पहले पिछले महीने भी ठाणे में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में 24 वर्ष की एक युवती को गिरफ्तार किया गया था. कलवा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा कि युवती मुंबई के अंधेरी की रहने वाली है और उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धारा में एक मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि एक नकली ग्राहक द्वारा देह व्यापार की पुष्टि की गई थी, जिसके बाद कलवा नाका से आरोपी युवती को गिरफ्तार किया गया.

    follow google newsfollow whatsapp