Crime: एक्ट्रेस को जिम ट्रेनर ने वॉट्सऐप पर भेजा डर्टी पिक्चर और मैसेज, फिर करने लगा ब्लैकमेल

PRIVESH PANDEY

19 Feb 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:36 PM)

West Bengal Crime News: पश्चिम बंगाल की बांग्ला फिल्म अभिनेत्री को वॉट्सऐप पर डर्टी पिक्चर और मैसेज भेजने का आरोप एक युवक पर लगा है.

Crime News

Crime News

follow google news

West Bengal Crime News: पश्चिम बंगाल की बांग्ला फिल्म अभिनेत्री को वॉट्सऐप पर डर्टी पिक्चर और मैसेज भेजने का आरोप एक युवक पर लगा है. अभिनेत्री ने युवक के खिलाफ बैरकपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि उसके नहीं मानने पर उसकी निजी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी गई. उन्होंने कहा कि वह पूरी घटना से डरी हुई हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी पेशे से जिम ट्रेनर है. एक्ट्रेस ने शिकायत की कि युवक कई दिनों से उनके व्हाट्सएप पर तरह-तरह की अश्लील तस्वीरें भेज रहा था और गलत मैसेज दे रहा था. एक्ट्रेस ने दावा किया कि उन्होंने पहले नंबर ब्लॉक किया और फिर युवक उन्हें छेड़ता रहा.

एक्ट्रेस ने आगे आरोप लगाया कि आरोपी ने सोशल मीडिया पर दूसरे नंबर से मैसेज भेजे. युवक ने प्रपोजल नहीं मानने पर फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी. मालूम हुआ है कि वह शख्स एक्ट्रेस का कजिन है. इसके बाद उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज करायी.

यह भी पढ़ें...

घटना के बारे में एक्ट्रेस ने कहा, “पिछले कुछ दिनों से मेरे एक करीबी सदस्य मुझे गलत मैसेज भेज रहा है. वह तरह-तरह की अश्लील भाषा में बात करने लगा है. जब उन्होंने इसे शुरू किया तो मुझे विश्वास नहीं हुआ, क्योंकि मैं उनके सामने बड़ी हुई हूं. उनके सामने मेरा जन्म हुआ था, तो वह ऐसा कैसे कर सकते हैं. मैंने उनसे कहा कि क्या आप मुझसे मजाक कर रहे हो? युवक ने कहा, “मैं तुम्हें एक अलग तरीके से प्राप्त करना चाहता हूं.” वह मुझसे मिलना चाहता था. उन्होंने कहा कि जब उन्होंने कहा कि वह घर पर सभी को बता देंगी, तो उन्होंने कहा कि जो करना है कर लो. एक दिन स्टेशन पर मुझसे मिला. मैंने उसका फोन नंबर ब्लॉक कर दिया. फिर मेरी फोटो को अश्लील बनाकर मीम बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी.

इसके बाद मैंने बैरकपुर साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. आरोपी की ओर से कोई जवाब नहीं मिला है. दूसरी ओर, शिकायत के बाद पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू की है. बांग्ली एक्ट्रेस ने पुलिस ने व्हाट्सएप में भेजे गये पिक्टर और मैसेज की कॉपी भी दी है. पुलिस ने आरोपी को पूछताछ के लिए थाने बुलाया है और उससे पूछताछ के बाद इस मामले में कार्रवाई करेगी. पुलिस ने कहा कि पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू की है.

    follow google newsfollow whatsapp