Bobby Kataria Controversy: अरेस्ट होने के डर से दुबई भागा बॉबी कटारिया?

PRIVESH PANDEY

13 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:24 PM)

Bobby Kataria Controversy: अरेस्ट होने के डर से दुबई भागा बॉबी कटारिया?

CrimeTak
follow google news

Bobby Kataria Controversy: इंफ्लूएंसर बॉबी कटारिया उर्फ बलवंत कटारिया (Bobby Kataria aka Balwant) के कई विवादित वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. सबसे पहले स्पाइसजेट (SpiceJet flight) की फ्लाइट में सिगरेट (cigarette puff) का कश लेते उनका एक वीडियो सामने आया था. इसके बाद बीच सड़क शराब पीते उनका वीडियो भी वायरल हो गया. विवादों के बीच बॉबी ने एक वीडियो पोस्ट कर बताया है कि वह स्वतंत्रता दिवस मनाने दुबई जा रहे हैं.

वीडियो पर लोगों का कहना है कि केस दर्ज होने की वजह से बॉबी दुबई भाग रहा है. बॉबी के इंस्टाग्राम वीडियो पर लोग उन्हें निशाने पर लेते हुए दिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- दुबई भाग रहा है क्योंकि केस दर्ज हुआ है. दूसरे यूजर ने कहा- और भाई... आ गया स्वाद. तीसरे ने लिखा- यह हमारे फिटनेस इंफ्लूएंसर हैं, एयरोप्लेन में सिगरेट फूंकते हैं.

यह भी पढ़ें...

इसी बीच फ्लाइट में सिगरेट पीते बॉबी कटारिया के वीडियो को लेकर स्पाइसजेट ने कहा है कि बॉबी पर इस मामले में फरवरी 2022 में एक्शन लिया गया था. तब एयरलाइन ने उन्हें 15 दिन के लिए नॉन-फ्लाइंग लिस्ट में डाल दिया था.

हालांकि, बॉबी ने दावा किया है कि वह एक डमी प्लेन में सिगरेट पी रहे थे. उन्होंने दुबई में एक शूटिंग के दौरान यह एक्ट किया था. उन्होंने कहा- प्लेन के अंदर लाइटर ले जाने की अनुमति नहीं होती है. मैं सबसे पूछना चाहता हूं कि क्या कोई लाइटर के साथ प्लेन के अंदर जा सकता है? उसे स्कैनर ने डिटेक्ट कर लिया होता. यह वीडियो 2019 या 2020 में शूट किया गया था.

मामले को लेकर स्पाइसजेट ने कहा- वीडियो 20 जनवरी 2022 की है. यह फ्लाइट दुबई से दिल्ली आ रही थी. जब सभी क्रू बोर्डिंग में व्यस्त थे उसी दौरान वीडियो शूट किया गया था. मामले की जानकारी मिलने के बाद पैसेंजर पर नियम के तहत कार्रवाई भी की गई थी. उन्हें फरवरी 2022 में 15 दिन के लिए नॉन-फ्लाइंग लिस्ट में डाल दिया गया था.

इसके अलावा खुलेआम बीच सड़क पर बॉबी का शराब पीते वीडियो भी वायरल हो रहा है. इसे लेकर उत्तराखंड के डीजीपी ने एक ट्वीट कर बताया- उत्तराखंड पुलिस #OperationMaryada मुहिम के तहत लंबे समय से सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने और हुड़दंग करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही कर रही है. बॉबी कटारिया के खिलाफ कानून की सुसंगत धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है. आवश्यक कार्यवाही की जाएगी.

इस वीडियो को लेकर बॉबी कटारिया ने सफाई भी दी है. उन्होंने कहा- यह वीडियो मनोरंजन के लिए बनाया था. कहां बना, कैसे वायरल हुआ, इस बात की जानकारी नहीं है.

बता दें कि अपनी लाइफस्टाइल को लेकर बॉबी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहते हैं. फेसबुक पर बॉबी को 23 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. उनके हर वीडियो को हजारों लोग लाइक करते हैं. बॉबी को इंस्टाग्राम पर करीब 6 लाख 30 हजार लोग फॉलो करते हैं.

    follow google newsfollow whatsapp