Viral News: 'हाथ टूट जाएगा भैया', चिल्लाता रहा मोबाइल चोर, चलती ट्रेन में लटकाया गया झपटमार

PRIVESH PANDEY

17 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 17 2024 1:45 PM)

Bihar News: बिहार के भागलपुर रेलवे में यात्रा करते समय लोगों को अपने सामान की सुरक्षा खुद करने को कहा जाता है.

Crime Tak

Crime Tak

follow google news

Bihar News: बिहार के भागलपुर रेलवे में यात्रा करते समय लोगों को अपने सामान की सुरक्षा खुद करने को कहा जाता है. वहीं सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों ने एक मोबाइल चोर को चोरी करते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया. इतना ही नहीं चोर चलती ट्रेन की खिड़की से लटकता रहा और लोग उसे पीटते रहे.

दरअसल, एक महिला फोन पर बात कर रही थी. तभी झपट्टा मारकर चोर ने मोबाइल छीन लिया और भागने की कोशिश की. इस दौरान ट्रेन में बैठे यात्रियों ने चोर को पकड़ लिया. चोर चलती ट्रेन की खिड़की से लटका रहा. ट्रेन में सफर कर रहे कुछ यात्रियों ने इस नजारे को अपने फोन कैमरे में कैद कर लिया. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें...

चोर बार-बार हाथ न छोड़ने की मिन्नत करने लगा.

इससे पहले भी भागलपुर में ऐसा मामला सामने आया था. लैलख-घोघा रेलवे स्टेशन के बीच चोरों का एक गिरोह मोबाइल फोन चोरी कर भाग रहा था. इसी बीच ट्रेन चल दी और अन्य चोर भागने में सफल रहे, लेकिन दूसरे चोर को यात्रियों ने खिड़की से पकड़ लिया. पकड़े गए चोर के दोनों हाथ ट्रेन के अंदर खींच लिए गए और चोर ट्रेन के बाहर ही लटका रहा.

ट्रेन तेज़ रफ़्तार से चल रही थी और चोर बार-बार यात्रियों से विनती कर रहा था कि वह उसका हाथ न छोड़े, नहीं तो वह मर जाएगा। बाद में यात्रियों ने चोर को आपातकालीन खिड़की से अंदर खींच लिया और उसकी जमकर पिटाई की.

ऐसा ही एक मामला बेगुसराय से भी सामने आया था

ऐसा ही एक मामला बेगुसराय से भी सामने आया था. जहां सोनपुर-कटिहार रेलखंड के बीच दो चोर सत्यम कुमार नामक रेल यात्री का मोबाइल फोन चोरी कर भाग रहे थे. एक चोर भागने में सफल रहा। लेकिन, दूसरे चोर को यात्रियों ने ट्रेन की खिड़की से पकड़ लिया. इसी बीच ट्रेन चल पड़ी.

बताया जा रहा था कि चलती ट्रेन से मोबाइल चुराने वाले को कई किलोमीटर दूर तक खिड़की से लटका कर रखा गया. वीडियो में ट्रेन से लटका हुआ शख्स स्थानीय भाषा में कह रहा था कि भाई अपना हाथ मत छोड़ना, तुम्हारा हाथ टूट जाएगा और तुम मर जाओगे.

    follow google newsfollow whatsapp