Video Viral: शराबबंदी...नशे में टल्‍ली दारोगा जी..., बिहार में शराबबंदी के बीच 'जाम से जाम'

PRIVESH PANDEY

08 Nov 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:29 PM)

Bihar Crime News: बिहार में शराबबंदी है, इसके बाद भी वहां से शराब तस्करी और शराब माफिया से जुड़ी कई खबरें आती रहती हैं. अब सारण जिले से एक वीडियो वायरल हुआ है,

CrimeTak
follow google news

Bihar Crime News: बिहार में शराबबंदी है, इसके बाद भी वहां से शराब तस्करी और शराब माफिया से जुड़ी कई खबरें आती रहती हैं. अब सारण जिले से एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें दिख रहा है कि शराबबंदी को लागू कराने के लिए जिम्मेदार वही अधिकारी जाम से मौज कर रहे हैं. एक वीडियो वायरल होते-होते सारण के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार तक पहुंचा और तुरंत ही उन्होंने जांच के आदेश दिए. 

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि वीडियो में दिख रहा पुलिसकर्मी सारण के सहजपुर थाने में तैनात इंस्पेक्टर भरत राय है. जो लोग फोन पर बात करते हुए किसी को गालियां दे रहे हैं और वहां टेबल के सामने शराब का गिलास और कुछ खाने-पीने का सामान रखा हुआ है. टेबल के नीचे शराब की बोतल भी दिखाई दे रही है. वीडियो वायरल होने के बाद से इंस्पेक्टर भरत राय छुट्टी पर हैं.

यह भी पढ़ें...

इंस्पेक्टर भरत राय के बगल में बैठे व्यक्ति की पहचान बंगाली क्षेत्र निवासी अभिमन्यु सिंह उर्फ ​​मनु सिंह के रूप में हुई है. दोनों के खिलाफ बिहार शराब अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने कहा है कि वीडियो पुराना लग रहा है, हालांकि उन्होंने प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है.

    follow google newsfollow whatsapp