बिहार में बदमाशों ने दिनदहाड़े ऐसे लूटा बैंक, 35 लाख रुपये लेकर फरार, देखें VIDEO

PRIVESH PANDEY

12 Mar 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:15 PM)

बिहार में बदमाशों ने दिनदहाड़े ऐसे लूटा बैंक, 35 लाख रुपये लेकर फरार, देखें VIDEO

CrimeTak
follow google news

Bank Robbery In Bihar: बिहार के खगड़िया जिले के टोवन थाना क्षेत्र के महात्मा गांधी मार्ग स्थित बंधन बैंक में बदमाशों ने दिन दहाड़े लूट की एक बड़ी घटना को अंजाम दिया. बेखौफ आधा दर्जन बदमाश बैंक में घुसे और हथियारों के बल पर उन सभी को ले गए और करीब 35 लाख रूपये लूट कर फरार हो गए. बदमाशों ने पहले सुरक्षा गार्ड के साथ मारपीट की और उसे घायल कर दिया और फिर बैंक में घुस गए. कैश काउंटर पर रखे 35 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए. इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई.

यह भी पढ़ें...

घटना की खबर मिलते ही सदर एसडीपीओ सुमित कुमार समेत कई थानों की पुलिस बैंक पहुंच गई और मामले की जांच शरू कर दी. बैंक में लगे सीसीटीवी फटेज की जांच की जा रही है. सदर एसडीरपीओ सुमित कुमार का कहना है कि बदमाशों ने बैंक में मौजूद लोगों के साथ मिलकर लूट को अंजाम दिया और बैंक से 35 लाख रूपये नकद लेकर फरार हो गए. पुलिस ने इस मामले में जांच शूरू कर दी है. साथ ही बैंक कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है.

बैंक के कैशियर ने बताया कि चाकर लुटेरे काउंटर के अंदर घुसे. हथियारों के बल पर लूटपाट करने लगे, विरोध करने पर मारपीट की और तिजोरी की चाबी छीन ली, उसके बाद काउंटर और तिजोरी में रखे सारे पैस लूट कर फरार हो गए इस घटना के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है.

वहीं, पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस घटना में शामिल बदमाशों की संख्या 6 बताई जा रही है, बताया जा रहा है कि दोपहर एक बजे से पहले दो लोग बैंक के अंदर आए और फिर चार आए.

    follow google newsfollow whatsapp