17 साल की लड़की से एक ही दिन में 2 बार सामूहिक दुष्कर्म, पहले बॉयफ्रेंड ने दोस्त संग किया गैंगरेप, मरने के लिए समुद्र किनारे आई तो मददगार समेत कुल 11 लोगों ने फिर किया सामूहिक बलात्कार

SUNIL MAURYA

02 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 2 2024 9:10 PM)

Visakhapatnam gangrape : 17 साल की लड़की. 13 दरिंदों ने किया गैंगरेप. पहले बॉयफ्रेंड ने दोस्त संग किया सामूहिक दुष्कर्म. 11 आरोपी अरेस्ट.

Visakhapatnam Gangrape news : सांकेतिक फोटो

Visakhapatnam Gangrape news : सांकेतिक फोटो

follow google news

Gangrape News : आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में गैंगरेप की सनसनीखेज घटना सामने आई है. 17 साल की लड़की से एक ही दिन में दो बार गैंगरेप किया गया. पहले उस लड़की के बॉयफ्रेंड ने अपने बर्थडे पर पार्टी देने के बहाने दोस्त संग मिलकर गैंगरेप किया. इस घटना से लड़की सदमे में आ गई. इस घटना की वजह से वो समुद्र बीच पर सुसाइड करने पहुंची थी. उसी दौरान वहां फोटोग्राफी करने वाले एक शख्स ने उसकी मदद की और उसे अपने साथ ले गया. लेकिन मदद करने आया फोटोग्राफर भी हैवान निकला. जब वो अपने घर ले गया तो वहां पर कुल 11 लोगों ने उसके साथ दो दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म किया. 

लड़की चीखती रही. मदद की भीख मांगती रही. लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की. बल्कि उस लड़की के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया ताकी उसकी चीख आसपास में कहीं पहुंच ना सके. किसी तरह वहां से लड़की निकली तो उसकी हालत देखकर उसके परिवार के लोग खुद सहम गए. परिवार के लोगों ने कुछ दिन बाद पुलिस में शिकायत की. अब पुलिस सभी आरोपियों की तलाश कर रही है. 17 साल की लड़की से कुल 13 लोगों ने दो बार में गैंगरेप किया. इसमें गैंगरेप के साथ पॉक्सो एक्ट और बंधक बनाने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है. पुलिस ने 11 आरोपियों को अरेस्ट करने का दावा किया है. 

यह भी पढ़ें...
Visakhapatnam Gangrape News

18 दिसंबर को मिली थी गुमशुदगी की सूचना

Visakhapatnam Gangrape : पुलिस के मुताबिक, लड़की के पिता की शिकायत पर 18 दिसंबर को फोर्थ टाउन पुलिस स्टेशन में पहले गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया था. वह एक सरकारी कर्मचारी के घर में नौकरानी के रूप में काम कर रही थी. ये लड़की मूलरूप से ओडिशा की रहने वाली है. ये कर्मचारी के घर पर कुत्ते की देखभाल के लिए रहती थी. चूँकि मालिक छुट्टी पर गए थे तब वह अकेली थी. पुलिस ने 31 दिसंबर को इसमें एफआईआर दर्ज की. 

 

17 दिसंबर को पहले दोस्त ले गया फिर मदद के नाम पर गैंगरेप

Visakhapatnam Gangrape : पीड़िता के बयान के अनुसार, 17 दिसंबर को अपने प्रेमी के साथ आरके बीच पर गई थी। प्रेमी अपने दोस्त को अपने साथ लाया और दोनों ने एक लॉज में उसके साथ बलात्कार किया। इस बात से सदमे में आकर लड़की आरके बीच पर गई और अपनी जिंदगी खत्म करना चाहती थी. इसलिए वो फिर से उसी समुद्र के किनारे पहुंच गई. वो काफी हताश थी. इसे देख वहां फोटो खींचने वाले एक फोटोग्राफर की नजर पड़ी. उसने मदद की पेशकश की. लड़की दिल से टूटी हुई थी. वो उसके साथ एक लॉज पर चली गई. लेकिन उसे मदद के बदले वहां उसकी बुरी तरह से इज्जत लूटी गई. कुल 11 लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. दो दिनों बाद किसी तरह लड़की इनके चंगुल से निकली तो अपने गांव चली गई. वहां लड़की के माता पिता ने बातचीत करने के बाद मामले में पुलिस से शिकायत की. जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपियों को अरेस्ट किया. इस मामले में आंध्र प्रदेश राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष वासिरेड्डी पद्मा ने विशाखापत्तनम के पुलिस आयुक्त रविशंकर को पत्र लिखकर मामले की जानकारी मांगी है.

 

 

    follow google newsfollow whatsapp