शराब के नशे में Pool Party कर रहे थे लड़के, रोकने गई पुलिस तो जूतों से की पिटाई

PRIVESH PANDEY

04 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 4 2024 4:55 PM)

Haryana News: हरियाणा के फरीदाबाद जिले में पुलिस की पिटाई का एक वीडियो सामने आया है.

follow google news

Haryana News: हरियाणा के फरीदाबाद जिले में पुलिस की पिटाई का एक वीडियो सामने आया है. आमतौर पर पुलिस गुंडों को लाठियों से पीटती है, लेकिन फरीदाबाद में इसका उल्टा हुआ है. फ़रीदाबाद के कुछ उपद्रवी और नशेड़ी लड़कों ने पुलिस कर्मियों को दौड़ा-दौड़ा कर जूतों से पीटा है. ये पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो फ़रीदाबाद का बताया जा रहा है.

आरोपी युवक शराब पीकर स्विमिंग पूल में हंगामा कर रहे थे. इसकी सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो वह मौके पर पहुंची. शराब के नशे में स्विमिंग पूल में हंगामा कर रहे युवकों को पुलिस ने ऐसा करने से मना किया. इससे नाराज होकर नशेड़ी युवक ने पुलिस पर हमला कर दिया.

यह भी पढ़ें...

पुलिसकर्मी किसी तरह जान बचाकर भागे

स्वीमिंग पूल में नहा रहे नशे में धुत युवकों ने पुलिसकर्मियों के साथ गाली-गलौज करते हुए जूते और थप्पड़ मारने शुरू कर दिए. इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है. इसमें साफ दिख रहा है कि 4-5 लड़के पुलिसवालों के चेहरे पर जूतों से वार कर रहे हैं. पुलिसकर्मी भी अपनी जान बचाने के लिए भागते नजर आए.

पुलिस ने आरोपी लड़कों के खिलाफ कार्रवाई की

पुलिस पिटाई की यह पूरी घटना 21 से 22 मार्च के बीच की बताई जा रही है. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बताया कि इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है, जिसके बाद पुलिस आरोपी लड़कों की पहचान करने में जुटी है. अब इन मनचले लड़कों पर सख्त कार्रवाई की जा रही है.

    follow google newsfollow whatsapp